चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'शीनू वो बताना था...,' शाहीन अफरीदी ने डाली फोटो, शादाब खान ने कर दिया ट्रोल

06:48 PM Oct 06, 2022 IST | Pushpendra Sharma
shaheen afridi shadab khan
Advertisement

नई दिल्ली: टी 20 वर्ल्ड कप को लेकर दुनियाभर की टीमें तैयारियों में जुटी हैं। जहां एक ओर भारत के तूफानी गेंदबाज जसप्रीत बुमराह वर्ल्ड कप से बाहर हो चुके हैं, तो वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान के गेंदबाज शाहीन अफरीदी वापसी की तैयारी कर रहे हैं। शाहीन काफी फिट दिख रहे हैं और नेट प्रेक्ट्सि में तूफानी गेंदबाजी करते नजर आ रहे हैं। वर्ल्ड कप में 23 अक्टूबर को भारत का मुकाबला करने जा रहे शाहीन की एक तस्वीर ने गुरुवार को इंटरनेट पर चर्चा बटोर ली। हालांकि उन्हीं की टीम के खिलाड़ी शादाब खान ने उनके इस फोटो पर मजे ले लिए।

Advertisement

तूफान से पहले की शांति 

दरअसल, शाहीन ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा- तूफान से पहले की शांति। इस फोटो में वे प्रकृति के करीब नजर आ रहे हैं। बैकग्राउंड में शानदार सीनरी व्यू नजर आ रहा है। इस फोटो के ट्वीट करते ही फैंस इस पर लाइक, रीट्वीट और कमेंट करने लग गए। वहीं उनके टीममेट शादाब खान ने कमेंट करते हुए कहा- शीनू (शाहीन अफरीदी) वो बताना था स्क्रीनशॉट लगाई है पूरी तस्वीर नहीं।

अभी पढ़ें IND vs SA ODI: महज 3 रन बनाकर शुभमन गिल ने नाम किया ये रिकॉर्ड, इस दिग्गज को छोड़ा पीछे

Advertisement

इस तरह चल रहा है पता 

शादाब ने ऐसा क्यों कहा? इसका जवाब फोटो पर क्लिक करके मिलेगा, जिसमें शाहीन की फोटो के ऊपर और नीचे ब्लैक नजर आ रहा है। दरअसल, शाहीन ने स्क्रीनशॉट से ही फोटो लगाई है, लेकिन ये ट्वीट करने के बाद नीचे वाला ब्लैक एरिया नजर नहीं आ रहा है। इससे पता नहीं चल पा रहा है कि ये स्क्रीनशॉट फोटो है या पूरा फोटो।

शाहीन ने हाल ही तूफानी गेंदबाजी की प्रैक्ट्सि का वीडियो अपलोड किया था, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। वह चोट के चलते एशिया कप से भी बाहर हो गए थे, लेकिन अब वे पूरी तरह से ठीक हैं और न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के खिलाफ ट्राय सीरीज में उतरने की तैयारी कर रहे हैं।

अभी पढ़ें T20 World Cup 2022: कहां देख सकेंगे लाइव, जानिए ब्रॉडकास्ट पार्टनर और ओटीटी प्लेटफॉर्म

ICC T20 विश्व कप, त्रिकोणीय श्रृंखला के लिए पाकिस्तान टीम: बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (VC), मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद हसनैन, आसिफ अली, हैदर अली, हारिस रउफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, शाहीन शाह अफरीदी, शान मसूद, उस्मान कादिर

रिजर्व: फखर जमान, मोहम्मद हारिस, शाहनवाज दहानी

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

(www.almostthererescue.org)

Advertisement
Tags :
New Zealand Tri-Series 2022Shadab Khanshaheen afridiT20 World Cup 2022
Advertisement
Advertisement