चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

NZ vs PAK: Covid-19 की चपेट में न्यूजीलैंड टीम, कोच और सलामी बल्लेबाज निकले पॉजिटिव

New Zealand vs Pakistan 4th T20I: न्यूजीलैंड और पाकिस्तान टी20 सीरीज पर कोरोना का साया। न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज कोरोना पॉजिटिव हुए।
12:50 PM Jan 19, 2024 IST | Vishal Pundir
ड्वेन कॉन्वे कोरोना पॉजिटिव हुए Image Credit: Social Media
Advertisement

New Zealand vs Pakistan 4th T20I: पाकिस्तान की टीम इन दिनों न्यूजीलैंड के दौरे पर है। जहां दोनों टीमों के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है। सीरीज के लगातार 3 मैच जीतकर न्यूजीलैंड की टीम 3-0 से आगे है। इस सीरीज के पहले मैच से कोरोना वायरस का खतरा देखने को मिला है।

Advertisement

अब एक बार फिर से चौथे मैच से पहले न्यूजीलैंड की टीम कोरोना की चपेट में आ गई है। न्यूजीलैंड के कोच और सलामी बल्लेबाज चौथे टी20 मैच से पहले कोविड पॉजिटिव पाए गए। जिसके बाद पाकिस्तान टीम में भी इसका डर देखने को मिल रहा है।

ड्वेन कॉन्वे और गेंदबाजी कोच कोरोना पॉजिटिव

टी20 सीरीज के चौथे मैच से पहले न्यूजीलैंड के धाकड़ सलामी बल्लेबाज ड्वेन कॉन्वे और गेंदबाजी कोच कोरोना पॉजिटिव पाए गए। जिसके बाद ड्वेन कॉन्वे चौथे टी20 मैच से भी बाहर हो गए। सीरीज पर कोरोना के खतरे को देखते हुए दोनों टीमों में थोड़ी खलबली मची हुई है। हालांकि अभी तक पाकिस्तान का कोई खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव नहीं पाया गया है, कोरोना का असर अभी न्यूजीलैंड टीम पर देखने को मिल रहा है।

Advertisement

सीरीज को हार चुकी है पाकिस्तान टीम

न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच अभी तक 3 टी20 मैच खेले जा चुके हैं। तीनों ही मैचों में न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को हराया है। इस सीरीज में अभी तक पाकिस्तान की गेंदबाजी बेहद खराब रही है। हर मैच में पाकिस्तान के गेंदबाज जमकर रन लुटा रहे हैं। जिसके चलते टीम को हार का सामना करना पड़ रहा है। अब सीरीज के बाकी बचे दो मैचों को जीतकर पाकिस्तान की टीम सीरीज में क्लीन स्वीप से बचना चाहेगी।

ये भी पढ़ें:- WTC Points Table 2024: वेस्टइंडीज को हराकर ऑस्ट्रेलिया ने बनाई बढ़त, भारत से बढ़ा फासला

वहीं दूसरी तरफ मेजबान टीम न्यूजीलैंड सीरीज में पाकिस्तान का 5-0 से सूपड़ा साफ करना चाहेगी। इस सीरीज में पाकिस्तान टीम की कमान शाहीन शाह अफरीदी के हाथों में सौंपी गई है और कप्तानी में डेब्यू शाहीन का बेहद खराब रहा है। क्योंकि उनकी कप्तानी में टीम पहली ही टी20 सीरीज को हार चुकी है।

(canadianpharmacy365.net)

Advertisement
Tags :
devon conwayNZ vs PAK
Advertisement
Advertisement