चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

PAK vs ENG: रावलपिंडी की पाटा पिच पर बाबर आजम ने अंग्रेजों को पीटा, जड़ दिया शतक

03:31 PM Dec 03, 2022 IST | Gyanendra Sharma
Advertisement

PAK vs ENG: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे टेस्ट मैच में बाबर आजम ने शानदार शतक लगा दिया है। रावलपिंडी में खेले जा रहे पहले टेस्ट में रनों की बारिश हो रही है। पाटा पिच पर बैटर के बल्लों से रनों का अंबार लगा है। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने भी बहती गंगा में हाथ धो लिया है। पहली पारी में पाकिस्तान ने 3 विकेट के नुकसान पर 400 से ज्यादा रन बना लिए हैं।

Advertisement

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने अपने टेस्ट करियर का आठवां शतक लगाया है। यह इस टेस्ट में पाकिस्तान की पारी से लगने वाला तीसरा शतक है।

मैच में पहले बैटिंग करते हुए इंग्लैंड ने 657 रन ठोक दिए। जिसके जवाब में पाकिस्तान भी दमदार शुरुआत की। ओपनर इमाम-उल-हक के बाद युवा खिलाड़ी अब्दुल्लाह शफीक ने भी शतक जड़ दिया। इमाम-उल-हक ने 121 रन और अब्दुल्लाह शफीक ने 114 रनों की पारी खेली। इमाम और अब्दुल्ला शफीक का टेस्ट में तीसरा शतक है। इंजमाम उल हक के भतीजे ने अपने टेस्ट करियर के तीनों शतक इसी मैदान पर ठोके हैं।

Advertisement

पाकिस्तान के गेंदबाजों की तरह अंग्रेज गेंदबाज भी विकेट के लिए तरस रहे हैं। सपाट पिच पर गेंदबाजों को कोई मदद नहीं मिल रही है। सभी गेंजबाज विकेट के लिए तरस रहे हैं।

(Phentermine)

Advertisement
Tags :
babar azamBabar Azam hundredPakistan vs EnglandPakistan vs England 1st Test
Advertisement
Advertisement