चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

CBI Raid पर राघव चड्ढा बोले- AAP के शिक्षा और स्वास्थ्य मॉडल को नष्ट करना चाहती है भाजपा

02:10 PM Aug 19, 2022 IST | Om Pratap
Advertisement

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने भाजपा और केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है। दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार दो मॉडल शिक्षा और स्वास्थ्य सेवा की बात करते थे। इसका फायदा लोगों को न मिले, इसलिए पहले केंद्र सरकार ने स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को जेल भेज दिया और अब मनीष सिसोदिया को भी जेल भेजने की तैयारी है। राघव ने कहा कि वे (भाजपा) हमारे स्वास्थ्य और शिक्षा के मॉडल को नष्ट करना चाहते हैं, ताकि केजरीवाल मॉडल खत्म हो जाए।

Advertisement

भाजपा ने सीबीआई जैसी एजेंसियों को हमारे नेताओं पर छोड़ दिया है: राघव

AAP सांसद राघव चड्ढा ने कहा कि उन्होंने (भाजपा) CBI जैसी एजेंसियों को हमारे नेताओं पर छोड़ दिया है। एक ही मकसद है कि केजरीवाल को खत्म करो। ये कोई इत्तेफाक नहीं है कि दुनिया के सबसे शक्तिशाली माने जाने वाले देश अमेरिका के सबसे बड़े अखबार ने पहले पन्ने पर मनीष सिसोदिया की फोटो छापती है और केजरीवाल शासन मॉडल, शिक्षा क्रांति के बारे में लिखा जाता है और अगले ही दिन CBI मनीष सिसोदिया के घर पहुंच जाती है।

Advertisement

130 करोड़ लोगों के दिल में केजरीवाल की जगह बनती जा रही है: राघव

राघव ने कहा कि जब से अरविंद केजरीवाल ने पंजाब में सरकार बनाई, पूरे देश में केजरीवाल लहर फैल गई और 130 करोड़ लोगों के दिल में केजरीवाल की जगह बनती जा रही है। आज हर जगह लोग केजरीवाल और केजरीवाल शासन के मॉडल की बात कर रहे हैं। राघव चड्ढा ने कहा कि आज से पहले अक्सर चुनावों में कहा जाता था कि मोदी बनाम कौन? आज, पंजाब की जीत के बाद लोग कहने लगे हैं कि विकल्प हमें मिल गया और उस विकल्प का नाम है अरविंद केजरीवाल। आज अरविंद केजरीवाल की बढ़ती लोकप्रियता को देख भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी डर गए हैं।

राघव बोले- केजरीवाल की लोकप्रियता से भाजपा और पीएम मोदी डरे

आप सांसद राघव चड्ढा ने कहा कि जनता के समर्थन और अरविंद केजरीवाल की बढ़ती लोकप्रियता को देखकर भाजपा और पीएम मोदी डरे हुए हैं। उन्होंने हमारे लोगों और नेताओं पर सीबीआई जैसी एजेंसियों को उतारा है। एक ही लक्ष्य है- केजरीवाल को खत्म करो। दिल्ली के डिप्टी सीएम और शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया के घर समेत 20 जगहों पर सीबीआई की छापेमारी पर राघव चड्ढा ने कहा कि पिछले आठ वर्षों में कई ऐसे छापे पड़े हैं जिनका कोई नतीजा नहीं निकला। आप नेता ने शिक्षा मंत्री के रूप में सिसोदिया के प्रयासों की भी सराहना की और कहा कि केजरीवाल के नेतृत्व वाली सरकार अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसा प्राप्त कर रही है।

आप सांसद बोले- छापेमारी के दौरान पार्टी हर सहयोग के लिए तैयार

प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि आज के न्यूयॉर्क टाइम्स में केजरीवाल सरकार की शिक्षा क्रांति ने खूब तालियां बटोरीं। उसी सुबह बीजेपी की सीबीआई ने उस शिक्षा क्रांति के नायक मनीष सिसोदिया के घर पर छापा मारा। उन्होंने आगे कहा कि पार्टी छापेमारी के दौरान सहयोग करने के लिए तैयार है।

सीबीआई ने क्यों की है छापेमारी?

सीबीआई के एक अधिकारी के मुताबिक, आबकारी नीति मामले में दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के आवास और दिल्ली के तत्कालीन आबकारी आयुक्त अरवा गोपी कृष्ण के परिसर सहित  दिल्ली-एनसीआर में 21 स्थानों पर छापेमारी की गई है।

(http://rxreviewz.com/)

Advertisement
Tags :
AAP MP Raghav ChadhaArvind KejriwalCBI raidcbi raid at manish sisodia placedelhi deputy chief ministerDelhi Dy CM Manish Sisodia residenceKejriwal modelManish Sisodiamanish sisodia cbi raidmanish sisodia cbi searchesmanish sisodia educationmanish sisodia newsmanish sisodia twitterwho is manish sisodia
Advertisement
Advertisement