चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

जयपुर में छात्रा के अपहरण मामले में बड़ा खुलासा, दांत तोड़ने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार  

10:59 AM Oct 15, 2022 IST | Nirmal Pareek
जयपुर में छात्रा के अपहरण मामले तीन आरोपी गिरफ्तार  
Advertisement
जयपुर: राजधानी में कुछ दिन पहले हुए छात्रा के अपहरण मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। जिले में छात्रा के अपहरण के प्रयास, मारपीट, छेड़छाड़ और लूट के मामले में कानोता थाना और ईस्ट जिला स्पेशल टीम को संयुक्त रूप से बड़ी सफलता हाथ लगी है। कानोता पुलिस ने अपहरण का प्रयास करने वाली गैंग का खुलासा करते हुए मंगलवार को तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है।
अभी पढ़ें Gurugram Fire: ऑटो पार्ट्स बनाने वाली फैक्ट्री में लगी आग, काबू पाने में जुटीं दमकल की गाड़ियां
डीसीपी राजीव पचार ने बताया कि भरतपुर निवासी सन्नी शर्मा, राहुल जाट व दाऊ सैन को बापर्दा गिरफ्तार किया। पीडि़त छात्रा से आरोपियों की शिनाख्त परेड़ में पहचान करवाई जाएगी। पुलिस ने आरोपियों के पास से एक अवैध हथियार और जिन्दा कारतूस भी बरामद किया है। वारदात में प्रयुक्त गाड़ी को भी पुलिस ने जब्त किया है।
बता दें कि आरोपी चार दिन पहले आगरा रोड स्थित लाइब्रेरी से केएमवी गोल्फ रोड स्थित हॉस्टल जा रही छात्रा को सुनसान जगह अकेले देखकर रोक लिया। छात्रा का पर्स छीन लिया और पिस्टल दिखाकर छात्रा को जबरन कार में बैठाने लगे। छात्रा ने आरोपियों का विरोध किया और एक आरोपी के हाथ को दांतों से काट भी लिया और दूसरे आरोपी का पैर कसकर पकड़ लिया। आरोपियों से संघर्ष के दौरान छात्रा का दांत भी टूट गया और सिर में चोट लगी।
अभी पढ़ें UP: पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर कंटेनर और BMW में जोरदार टक्कर, 4 की मौत
घटना के बाद बदमाश पीड़िता का बैग समेत अहम दस्तावेज लूट कर फरार हो गए। घटना के विरोध में हॉस्टल्स की तमाम गर्ल्स में हाईवे जाम करते हुए पुलिस प्रशासन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया था। फिलहाल पुलिस की टीम पकड़े गए सभी बदमाशों से पूछताछ कर जांच पड़ताल में जुट गई है।
अभी पढ़ें प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

(Modafinil)

Advertisement

Advertisement
Tags :
abduction casehindi newsJaipur Newsjaipur policekidnapping of studentRajasthanRajasthan HIndi NewsRajasthan News
Advertisement
Advertisement