चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bihar: बेखौफ झपटमारों ने दो सिपाहियों पर चाकूओं से बोला हमला

10:15 PM Sep 17, 2022 IST | Amit Kasana
Advertisement

पटना: बिहार में बदमाशों को अब पुलिस का डर भी नहीं रहा। शुक्रवार को ट्रेनों में मोबाइल झपटमारी करने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने दो सिपाहियों ने पकड़ लिया। बदमाशों ने जवानों पर ही चाकूओं से हमला बोल दिया। दोनों जवानों को गंभीर चोटें आई हैं। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल पुलिसकर्मियों की पहचान सिपाही विवेकानंद और अजीत यादव के रूप में हुई है।

Advertisement

 

घटना बिहार के छपरा की है। यहां के मुफस्सिल थाना इलाके के रामनगर ढाला के पास दो सिपाही गश्त कर रहे थे। इस दौरान शक के आधार पर दो लोगों को जांच के लिए रोका। इससे पहले की पुलिसकर्मी उन्हें पकड़ते दोनों बदमाशों ने पुलिसकर्मियों पर हमला बोल दिया। पुलिसकर्मियों ने आसपास लोगों की मदद से किसी तरह एक बदमाश संजय कुमार को काबू किया। मामले की सूचना मुफस्सिल थाना को दी गई। मौके पर पुलिस टीम पहुंची और हालत काबू किए।

Advertisement

घटना के बाद एसपी धुरत सायली सावलाराम ने कहा घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों की हालत स्थिर है। एक बदमाश पकड़ा गया है। फरार बदमाश की धरपकड़ के लिए छापेमारी की जार ही है। बता दें कुछ दिन पहले बाइक सवार दो बदमाशों ने भीड़ पर खुलेआम गोलीबारी की थी। जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और 12 लोग घायल हुए थे।

(https://insider-gaming.com)

Advertisement
Tags :
biharchhaprapolice personnelstabbed
Advertisement
Advertisement