चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

BJP MLA टी राजा सिंह को पुलिस ने हिरासत में लिया, मुनव्वर फारूकी के शो को लेकर दी थी धमकी

07:52 PM Aug 19, 2022 IST | Om Pratap
Advertisement

नई दिल्ली: हैदराबाद पुलिस ने मुनव्वर फारूकी के शो को बाधित करने की धमकी देने वाले बीजेपी विधायक टी राजा सिंह को हिरासत में लिया है। बता दें कि स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी का शनिवार को हैदराबाद में शो होना है।

Advertisement

प्रशासन की ओर से फारूकी के शो को अनुमति मिलने पर टी राजा सिंह ने धमकी दी थी कि वे फारूकी के शो को बाधित करेंगे। इस धमकी के बाद ही उन्हें हिरासत में लिया गया है। इस बीच फारूकी के प्रशंसकों ने ट्विटर पर विधायक के खिलाफ कार्रवाई के लिए तेलंगाना पुलिस की सराहना की है।

सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया वीडियो

टी राजा सिंह को हिरासत में लिए जाने के बाद उनके सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया जिसमें कहा गया है कि टीआरएस सरकार पूरी तरह से हिंदू विरोधी पार्टी बन गई है। अब टीआरएस सरकार और तेलंगाना पुलिस मुनव्वर फारूकी के शो के दौरान किसी भी गड़बड़ी के लिए जिम्मेदार होगी।

पुलिस ने कहा- ऐहतियातन हिरासत में लिया

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हिरासत की पुष्टि करते हुए एक सीनियर अधिकारी ने बताया कि विधायक शुक्रवार सुबह शो के आयोजन स्थल पर जाने की कोशिश कर रहे थे, तब उन्हें एहतियातन हिरासत में ले लिया गया। यह गिरफ्तारी नहीं है। क्या विधायक को कार्यक्रम खत्म होने तक हिरासत में रखा जाएगा, सवाल के जवाब में सीनियर अधिकारी ने कहा कि ये आगे की चीजों पर निर्भर करेगा। फिलहाल कुछ नहीं कह सकते हैं।

Advertisement

विरोध के बाद 9 जनवरी को शो हुआ था रद्द

बता दें कि इससे पहले इसी साल 9 जनवरी को हैदराबाद में फारूकी के शो का आयोजन किया गया था जिसका टी राजा सिंह ने खुलकर विरोध किया था। विधायक के विरोध के बाद शो को रद्द कर दिया गया था। हालांकि उस वक्त शो रद्द होने के पीछे कोरोना का हवाला दिया गया था। अब 20 अगस्त को हैदराबाद में फारूकी का शो ‘डोंगरी टू नोव्हेयर’ होना है।

टी राजा सिंह ने फारूकी पर लगाया ये आरोप

फारूकी के शो को लेकर टी राजा सिंह ने कहा कि मैं इस शो के खिलाफ हूं। उसने मेरे देवी-देवताओं का अपमान किया है और हमसे क्या करने की अपेक्षा की जाती है? हम पुलिस से अनुरोध करते हैं कि इस शो को रद्द कर दें और शहर की शांति और सद्भाव को भंग न होने दें। मुसलमानों से अनुरोध है कि हमारे साथ जुड़ें और फारूकी के शो का विरोध करें।

(Alprazolam)

Advertisement
Tags :
BJP MLA T RajaHyderabad FaruquiHyderabad newsHyderabad show FaruquiKT Rama RaoMunawar FaruquiTRS
Advertisement
Advertisement