चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

CG News: नशे में धुत किशोर ने नाबालिग की चाकू मारकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

02:26 PM Jul 29, 2022 IST | Siddharth Sharma
Advertisement

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ में लगातार क्राइम की घटनाएं बढ़ती ही जा रही हैं। इसी कड़ी में बिलासपुर से एक हत्या का मामला सामने आया है जिसमें एक नाबालिग ने किशोर की जान ले ली। घटना गुरुवार रात की बताई जा रही है। शुरुआती जांच के मुताबिक दोनों साथ में नशा कर रहे थे। इसी दौरान उन दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि नाबालिग ने किशोर के पेट में चाकू घोंप दिया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ जारी है।

Advertisement

साथ में बैठ कर पी रहे थे दारु, तभी हुआ विवाद

दरअसल ये घटना सरकंडा के चांटीडीह की है जहां पर 16 वर्षीय राकेश यादव गुरुवार की देर रात अपने दोस्त के साथ नशा करने के लिए चांटीडीह नदी किनारे गया था। वे दोनों आराम से बैठ कर नशा कर ही रहे थे। अचानक नशे की हालात में एक बात निकली जिसके बाद दोनों में विवाद शुरू हो गया। विवाद धीरे- धीरे मारपीट में बदल गया। इसी बीच नाबालिग ने चाकू निकालकर राकेश पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

अस्पताल में उपचार के दौरान हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस

Advertisement

घटना की सूचना मिलते ही किशोर के परिजन मौके पर पहुंचे और घायल किशोर को तुरंत अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में उपचार के दौरान राकेश ने दम तोड़ दिया। वहीं इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। वहीं इस मामले में आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी से पूछताछ जारी है।

(Valium)

Advertisement
Tags :
Bilaspur NewsCG Crime NewsCG NewsChattisgarh NewsChattisgarh News in Hindi
Advertisement
Advertisement