चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंसस्टोरीज

Chhattisgarh: पीडीएस के 50 क्विंटल चावलों का हो रहा था हेर-फेर, मामला दर्ज

04:48 PM Aug 28, 2022 IST | Yashodhan Sharma
korba PDS Rice
Advertisement

कोरबा: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले की रामपुर पुलिस ने 50 क्विंटल पीडीएस का चावल जप्त किया है। स्वराज माजदा वाहन में चावल का परिवहन किया जा रहा था। पुलिस ने चालक से चावल के संबंध में दस्तावेज मांगे तो वह उसे पेश नहीं कर सका। धारा 102 के तहत चावल को जप्त कर जिस दुकान में चावल की सप्लाई की जा रही थी वहां नोटिस भेजा गया है।

Advertisement

ऐसे हुई कार्रवाई

कोरबा में पीडीएस चावल की अफरा-तफरी करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने स्वराज माजदा वाहन में लोड 50 क्विंटल चावल की जप्ती बनाई है। चावल रामपुर से पहंदा की तरफ जा रहा था जिसे तिलकेजा के पास पुलिस ने पकड़ लिया और रामपुर चैकी में खड़ा कर दिया।

पूछताछ में नहीं पेश कर सके दस्तावेज

इस संबंध में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने बताया कि वाहन को रुकवाकर चालक से जब पूछताछ की गई तब उसके द्वारा कोई दस्तावेज पेश नहीं किया जा सका लिहाजा चावल को जप्त कर लिया। चावल जिस दुकान में जा रहा था उसे नोटिस जारी कर जवाब मांगा गया है।

कोरबा के ग्रामीण इलाकों में शुरुआत से ही पीडीएस चावल की हेर-फेर की शिकायत सामने आ रही थी। हालांकि पुलिस इस खपलेबाजी को नहीं पकड़ पा रही थी। अब जब एक माजदा चावल पकड़ में आया है तब इसका खुलासा हुआ है। गड़बड़ी की अगर विस्तार से जांच की गई तो इस मामले में और भी गड़बड़ी सामने आ सकती है।

Advertisement

(Xanax)

Advertisement
Tags :
CG News HindiChhattisgarhChhattisgarh NewsKorbaKorba NewsPDS Rice Korba
Advertisement
Advertisement