चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Chhattisgarh: सरकारी शराब की दुकान से लाखों की नगदी पार, CCTV की हार्डिस्क भी ले उड़े चोर

04:07 PM Sep 12, 2022 IST | Yashodhan Sharma
Advertisement

जगदलपुर: छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में बीती रात अज्ञात चोरों ने शहर के एक सरकारी शराब दुकान को अपना निशाना बना लिया। दुकान से 10 लाख लाख रुपयों पर चोरों ने अपना हाथ साफ कर दिया है। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

जानकारी के मुताबिक बोधघाट थाना प्रभारी लालजी सिन्हा ने बताया कि, बीती रात अज्ञात चोरों ने गीदम रोड में स्थित सरकारी शराब दुकान को अपना निशाना बनाया। चोरों ने शराब की दुकान का शटर में लगे ताले को तोड़कर अंदर प्रवेश किया। इसके बाद चोरों ने दुकान के अंदर रखे लगभग साढ़े 10 लाख रुपयों पर अपना हाथ साफ कर दिया। बताया गया कि दुकान में लगे CCTV कैमरे की जानकारी चोरों को पहले से ही थी। इसलिए चोरों ने सीसीटीवी कैमरे का हार्डडिस्क भी पार कर दी है।

मिली सूचना के मुताबिक चोरी हुई नगद राशि के आंकड़े के बढ़ने के आसार हैं। फिलहाल, बोधघाट पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है, जांच के लिए एक विशेष टीम बनाई गई है, जिसमें सभी थाना प्रभारी के साथ फॉरेंसिक टीम और साइबर के साथ डॉग स्क्वायड को लेकर आसपास के इलाकों की छानबीन की जा रही है। आसपास लगे सभी सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है।

(www.mnspas.com)

Advertisement

Advertisement
Tags :
CG News HindiChhattisgarhChhattisgarh NewsjagadalpurJagdalpur News
Advertisement
Advertisement