होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

बेखौफ बदमाशों ने आरी से काटा वृद्धा का पैर, चांदी के कड़े लेकर हुए फरार

02:01 PM Sep 02, 2022 IST | Nirmal Pareek
The miscreants cut the old woman's leg with a saw
Advertisement

बूंदी: राजस्थान के बूंदी जिले से खबर सामने आ रही है। जिले में गुरुवार रात को खौफनाक वारदात घटित होने की जानकारी मिली है। घटना बूंदी के नैनवां इलाके की देर रात की है। बदमाशों ने 80 साल की बुजुर्ग के पैर से चांदी का कड़ा चुराने के लिए उसे पहले बेहोश किया, फिर उसके पैर काट दिए। बताया जा रहा है कि 4-5 बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Advertisement

जानकारी के मुताबिक वारदात के समय बुजुर्ग महिला घर पर अकेली थी। महिला के अकेले होने का फायदा उठाकर बदमाश घर में दाखिल हुए और चांदी के कड़े लूटने के लिए पैर काट दिया। घटना के बाद वृद्धा को प्राथमिक उपचार के तुरंत बाद कोटा रैफर कर दिया गया, जहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है।

पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया है कि 80 साल की उच्चबी बाई बीती रात घर पर अकेली सो रही थी। लूट की नीयत से घर में घुसे बदमाशों ने पहले तो बुजुर्ग महिला का गला दबाया, जब बुजुर्ग बेहोश होने लगी तो उसके मुंह पर कपड़ा बांध दिया। बदमाशों की इस हरकत से बुजुर्ग महिला बेहोश हो गई। इस दौरान पहले बुजुर्ग महिला के एक पैर को दांतली से काट दिया और फिर पैर में पड़ी चांदी के कड़े निकाल लिए। इस खौफनाक वारदात के बाद दरिंदे फरार हो गए।

इसके बाद बुजुर्ग महिला के बेटे तुलसीराम सैनी ने वारदात की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर सीआई बाबूलाल मीना पहुंचे और मौका मुआयना करने के बाद वारदात से जुड़ी जानकारी हासिल की।

Advertisement

बूंदी जिले के नैनवा में 80 वर्षीय वृद्धा के साथ हुई निर्मम वारदात को लेकर पूर्व मंत्री प्रभुलाल सैनी ने ही निंदा की है। वारदात के बाद से इलाके के लोगों में गुस्सा और डर दोनों है। अब जल्द से जल्द दरिंदों की गिरफ्तारी की मांग की जा रही है।

उधर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से किसान महापंचायत के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामपाल जाट ने नैनवां में वृद्धा के पैर काटे जाने की घटना में प्रभावी कार्यवाही करने की मांग की है। रामपाल जाट ने मांग की है कि पीड़िता का इलाज सरकार को अपने हाथ में लेकर सन्देश देना चाहिए।

(Klonopin)

Open in App
Advertisement
Tags :
bundiBundi crimeBundi policecrime in rajasthanleg choppedRajasthanRajasthan latest newsRajasthan NewsRajasthan Police
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो