MP News: पोती की शादी में डांस कर रही थी दादी, अचानक आया हार्ट अटैक, देखें VIDEO

MP News: विपिन श्रीवास्तव। मध्य प्रदेश के सिवनी से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, यहां शादी में डांस कर रही एक महिला को अचानक से हार्टअटैक आया और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि डांस करते-करते अचानक महिला नीचे गिर गईं और फिर नहीं उठी।

सिवनी की घटना

दरअसल, पूरा मामला मध्य प्रदेश के सिवनी जिले का बताया जा रहा है, जहां पोती के शादी के कार्यक्रम में नाचते हुए महिला की मौत हो गई, घटना का लाइव वीडियो सामने आया है, ये घटना सिवनी जिले के बखारी गांव की हैं, जहां शादी समारोह में बुधवार की रात संगीत कार्यक्रम चल रहा था, दुल्हन की दादी तीन अन्य महिलाओं के साथ स्टेज पर डांस कर रही थी।

सबकुछ आराम से चल रहा था, लेकिन डांस करते-करते अचानक वह नीचे गिरी और फिर नहीं उठी, महिला की उम्र 60 साल बताई जा रही है, घटना के बाद मौके पर मौजूद लोग तुरंत ही महिला को उठाकर अस्पताल पहुंचे, लेकिन डॉक्टरों ने यहां महिला को मृत घोषित कर दिया।

डॉक्टरों ने बताया कि महिला की मौत अचानक से दिल का दौरान पड़ने से हुई है, वहीं महिला की मौत के बाद शादी की खुशिया मातम में बदल गई, जबकि इस तरह की एक और घटना से सवालियां निशान खड़े हो रहे हैं। क्योंकि महिला जब स्टेज पर पहुंची थी, तब वह बिल्कुल सामान्य थी, लेकिन अचानक से उन्हें हार्टअटैक आ गया।

लगातार सामने आ रही इस तरह की घटनाएं

बता दें कि इस तरह की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं, इससे पहले भी ऐसे कई वीडियो सामने आ चुके हैं, जब डांस करते वक्त किसी को अचानक से हार्टअटैक आया और उनकी मौत हो गई। वहीं डॉक्टर की अब इस तरह की घटनाओं को लेकर हैरान है।

(Alprazolam)

Advertisement

Advertisement
Open in App
Tags :