चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

गुजरात: विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने कमर कसी, बूथ स्तर के पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे राहुल गांधी

02:30 PM Sep 04, 2022 IST | Pulkit Bhardwaj
Advertisement

अहमदाबाद: कांग्रेस नेता राहुल गांधी गुजरात में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए 5 सितंबर को अहमदाबाद में बूथ स्तर के पार्टी कार्यकर्ताओं की एक रैली को संबोधित करेंगे और पार्टी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ से पहले साबरमती आश्रम में महात्मा गांधी का आशीर्वाद भी लेंगे।

Advertisement

पार्टी के गुजरात प्रभारी रघु शर्मा ने संवाददाताओं से कहा कि कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष पांच सितंबर को अहमदाबाद के साबरमती रिवरफ्रंट में बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के ‘परिवर्तन संकल्प’ सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

अभी पढ़ें Bihar: ललन सिंह बोले- 2024 में 40 सीट जीतेंगे

राजस्थान के पूर्व मंत्री ने कहा, “गांधी रिवरफ्रंट पर कार्यक्रम में शामिल होंगे, जिसके बाद वह 7 सितंबर से शुरू होने वाली भारत जोड़ो यात्रा से पहले महात्मा गांधी का आशीर्वाद लेने के लिए साबरमती आश्रम जाएंगे।”

Advertisement

बता दें कि 3,500 किलोमीटर लंबी यह पदयात्रा 12 राज्यों और दो केंद्र शासित प्रदेशों से गुजरेगी और लगभग 150 दिनों में पूरी होगी।

शर्मा ने कहा कि कांग्रेस ने इस साल के अंत में होने वाले गुजरात चुनावों के लिए तीन महीने का लंबा अभियान तैयार किया है, जिसमें राहुल गांधी और प्रियंका गांधी दोनों विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा ले रहे हैं। शर्मा ने आगे कहा कि पार्टी ने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी करने के लिए 15 सितंबर का लक्ष्य रखा है।

अभी पढ़ें अमित शाह बोले- केरल कांग्रेस हो रही गायब, भाजपा है केरल का भविष्य

गुजरात और केंद्र में भाजपा की “डबल इंजन” सरकार पर टिप्पणी करते हुए शर्मा ने कहा, “एक इंजन 2022 के चुनाव में और दूसरा 2024 के लोकसभा चुनाव में बाहर चला जाएगा।” उन्होंने कहा कि पार्टी में उत्साह है और 182 सदस्यीय विधानसभा में 125 सीटें जीतने का विश्वास व्यक्त किया। शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के 52,000 बूथ कार्यकर्ता चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

इस चुनाव में आम आदमी पार्टी की उपस्थिति से जुड़े सवाल पर शर्मा ने आप द्वारा दी जा रही चुनौती को खारिज कर दिया। उन्होंने दावा किया, ”दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कितनी भी बार गुजरात आएं, मुकाबला भाजपा और कांग्रेस के बीच रहेगा।

पुलिस हिरासत में डकैती के आरोपी की मौत, शव का वीडियो जारी कर परिजनों ने लगाया अमानवीय बर्बरता का आरोप

अभी पढ़ें –  देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

(Provigil)

Advertisement
Advertisement
Advertisement