चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Haryana: तेज़ रफ्तार डंपर ने बाइक सवार दो युवकों को कुचला, मौके पर हुई दर्दनाक मौत

04:46 PM Oct 04, 2022 IST | Siddharth Sharma
डंपर ने कुचला
Advertisement

चंडीगढ़: हरियाणा के यमुनानगर से एक बेहद दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल एक बजरी से लदे डंपर ने दो युवकों को कुचल दिया। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। यह दर्दनाक हादसा मंगलवार सुबह बराड़ा हाइवे पर स्थित गांव सरावां के पास हुआ। वहीं हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने डंपर में आग लगा दी और रोड जाम कर दिया। मरने वाले युवकों की पहचान कमलजीत (19) और सचिन (22) के तौर पर हुई है। दोनों आपस में गहरे दोस्त थे।

Advertisement

डंपर ने कुचलने के बाद 150 मीटर तक घसीटा

चश्मदीदो के मुताबिक डंपर युवकों की बाइक को टक्कर मारकर काफी दूर तक ले गया। सचिन नाम के युवक को तो डंपर ने 150 मीटर तक घसीट दिया, जिससे रोड पर खून जमा हो गया। डंपर रुकने के बाद जैक लगाकर सचिन के शव को बाहर निकाला गया। वहीं हादसे के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया। ग्रामीणों द्वारा डंपर को आग के हवाले करने और सड़क किनारे खड़े पेड़ को तोड़ कर जाम लगा देने की सूचना मिलने के बाद साढौरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने लोगों को काफी समझाने का प्रयास किया लेकिन वे नहीं माने।

सरावा के रहने वाले है दोनों मृतक

Advertisement

सरावा का रहने वाला मृतक सचिन रंग रोगन का काम करता है जबकि कमलजीत की सरावा में नाई की दुकान है। जानकारी के मुताबिक मंगलवार को सचिन के ताऊ के लड़के की रायपुर रानी बारात जानी थी। सचिन अपने दोस्त कमलजीत की दुकान पर कुछ सामान लेने आया था और उसे बाइक पर बैठाकर अपने साथ ले जा रहा था तभी ये हादसा हो गया।

(ये खबर न्यूज 24 के साथ इंटर्नशीप कर रहे हर्ष शर्मा ने लिखी है)

(canadianpharmacy365.net)

Advertisement
Tags :
Accident NewsHaryana Accident NewsHaryana NewsHaryana News in HindiYamunanagar News
Advertisement
Advertisement