चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Kangana Ranaut ने बीफ खाने पर तोड़ी चुप्पी, विपक्ष को दे डाली ये सलाह

Kangana Ranaut: हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी की लोकसभा उम्मीदवार कंगना रनौत ने बीफ कॉन्ट्रोवर्सी पर बयान दिया है। कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए विपक्ष पर पलटवार किया है। कंगना ने विपक्षी दलों को आगाह करते हुए कहा है कि उनके लोगों को गुमराह करना बंद करें।
11:06 AM Apr 08, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Kangana Ranaut: अभिनेत्री से नेता बनी एक्ट्रेस कंगना रनौत पिछले काफी दिनों से बीफ कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर चर्चा में हैं। कई विपक्षी नेताओं ने कंगना पर बीफ खाने का आरोप लगाया है। मगर अब कंगना रनौत ने इन आरोपों पर चुप्पी तोड़ दी है। कंगना का कहना है कि उन्हें हिन्दू होने पर गर्व है।

Advertisement

कंगना का पलटवार

कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए बीफ कॉन्ट्रोवर्सी पर विपक्ष को मुंहतोड़ जवाब दिया है। कंगना का कहना है कि वो बीफ नहीं खाती हैं और उनके बारे में इस तरह की गलत अफवाहें फैलाना बंद करें। कंगना ने एक्स प्लेटफॉर्म पर लिखा, मैं बीफ या किसी भी तरह के लाल मांस का सेवन नहीं करती हूं। ये बहुत शर्मनाक है कि मेरे बारे में झूठी अफवाहें फैलाई जा रही हैं। मैं दशकों से योगिक और आयुर्वेदिक चीजों को प्रमोट करती रही हूं। तो अब ये दांव मेरी छवि को कोई नुकसान नहीं पहुंचाएंगे। मेरे लोग मुझे जानते हैं और उन्हें पता है कि मुझे हिन्दू होने पर गर्व है। अब उन्हें कोई भी चीज गुमराह नहीं कर सकती है। जय श्री राम।

Advertisement

विपक्ष का आरोप

मंडी सीट से भाजपा की उम्मीदवार बनने के बाद से ही विपक्षी दल कंगना पर मुखर हो गए हैं। कई विपक्षी नेताओं ने दावा किया है कि कंगना रनौत बीफ खाती हैं। बीते दिन महाराष्ट्र की विधानसभा में विपक्ष के नेता विजय वडेट्टीवार ने भी कंगना पर निशाना साधते हुए कहा था कि भारतीय जनता पार्टी ने एक ऐसी उम्मीदवार को टिकट दिया है, जो बीफ खाना पसंद करती हैं। विजय के इन आरोपों के बाद भाजपा के प्रवक्ता केशव उपाध्याय ने विपक्ष को जवाब दिया था। मगर कंगना ने इस मामले पर पूरी तरह से चुप्पी साध रखी थी। हालांकि अब कंगना ने इसपर बयान देकर अपना पक्ष साफ कर दिया है।

यह भी पढ़ें - चुनाव से पहले झलकी Kangana Ranaut की अमीरी, 3 करोड़ की नई लग्जरी कार में दिखीं बॉलीवुड की क्वीन

 

 

Advertisement
Tags :
himachal pradesh Lok Sabha ElectionKangana Ranautlok sabha election 2024
Advertisement
Advertisement