चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Kanhaiya Lal murder case: एनआईए की टीम हत्यारों को लेकर पहुंची उदयपुर, कल सुबह कराएगी तस्दीक

09:04 PM Sep 16, 2022 IST | Nirmal Pareek
हत्याकांड के मुख्य आरोपी
Advertisement

Udaipur Murder Case: राजस्थान के उदयपुर से कन्हैया लाल हत्याकांड मामले में बड़ी अपडेट सामने आ रही है। कुछ समय पहले ही एनआईए की टीम हत्यारों को लेकर उदयपुर पहुंची हैं। एनआईए के टीम रियाज अत्तारी और गौस मोहम्मद के साथ अन्य आरोपियों को तस्दीक के लिए उदयपुर लाई है। अभी सभी आरोपियों को उदयपुर के एक थाने में रखा गया है।

Advertisement

जानकारी के मुताबिक शनिवार सुबह एनआईए सभी आरोपियों से घटनास्थल की तस्दीक कराएगी। बता दें कि 28 जून को रियाज और गौस मोहम्मद ने कन्हैया लाल की धारधार हथियार से गाला रेतकर हत्या कर दी थी। उदयपुर पुलिस ने घटना के कुछ ही घंटों बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। वहीं कन्हैया लाल हत्याकांड मामले में अब तक 9 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

वहीं, कन्हैयालाल जघन्य हत्याकांड मामले में उनके बड़े बेटे ने पिता के हत्यारों को फांसी नहीं होने तक चप्पल व जूते पहनना छोड़ दिया है। यश अपने घर से ऑफिस जाते वक्त भी जूते व चप्पल नहीं पहनता है।

कल ही कन्हैयालाल के बड़े बेटे यश ने न्यूज एजेंसी ANI से बात करते हुए बताया था कि, “मैंने प्रतिज्ञा ली है कि जब तक मेरे पिता की हत्या के दोषियों को फांसी नहीं दी जाती, मैं चप्पल नहीं पहनूंगा। बताया की मैं अभी तक घटना से उबर नहीं पाया हूं।”

Advertisement

कन्हैयालाल के बड़े बेटे यश तेली ने बताया कि पिता कन्हैयालाल तेली की हत्या के दूसरे दिन से ही उसने जूते और चप्पल नहीं पहने हैं। इसके बाद उसने यह संकल्प लिया है कि वो इस मामले में आरोपियों को फांसी नहीं होने तक पैरों में कुछ भी नहीं पहनेगा।

(newenglandtours)

Advertisement
Tags :
Kanhaiya Lal killersKanhaiya Lal murder caseNIANIA UdaipurRajasthanRajasthan HIndi NewsUdaipurudaipur latest newsUdaipur Murder Case
Advertisement
Advertisement