चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

MP: रेप के आरोपी मिर्ची बाबा को कोर्ट में किया पेश, मिली ज्यूडिशियल रिमांड

06:56 PM Aug 09, 2022 IST | Yashodhan Sharma
मिर्ची बाबा
Advertisement

विपिन श्रीवास्तव, भोपाल: लोकसभा चुनाव 2009 में दिग्विजय सिंह के लिए मिर्च यज्ञ कर सुर्खियों में आए वैराज्ञानंद गिरी उर्फ मिर्ची बाबा को महिला से रेप के आरोप में गिरफ्तार कर अब 22 अगस्त तक ज्यूडिशियल रिमांड पर भेजा गया है।

Advertisement

मुझे फंसाया गया है

दरअसल, भोपाल में एक महिला की शिकायत पर FIR के बाद मिर्ची बाबा की ग्वालियर से गिरफ्तारी हुई। इसके बाद भोपाल में मंगलवार को करीब 4 घंटे लंबी पूछताछ भी की गई जिसके बाद मिर्ची बाबा को भोपाल कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट में पेशी से पहले मिर्ची बाबा यह कहते नजर आए कि उन्हें फंसाया गया है।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि मिर्ची बाबा पर एक महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाया था। पीड़ित महिला ने बताया कि वह बाबा से मिली थी क्योंकि उसे संतान नहीं थी और बाबा ने इसका ही फायदा उठाते हुए उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। सिर्फ यही नहीं, बाबा ने पीड़िता को धमकाया भी था कि वह इसके बारे में किसी को नहीं बताए।

पीड़िता के बयान के बाद कथित संत वैराग्यानंद गिरी उर्फ मिर्ची बाबा पर धारा 376, 506 और 342 के तहत एफ आई आर दर्ज की गई थी और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। महिला का आरोप है कि बाबा ने उसे कोई नशीला पदार्थ दिया था जिसे खाकर वह बेहोश हो गई और उसके बाद उसके साथ रेप किया गया।

Advertisement

(lsu79.org)

Advertisement
Tags :
BhopalBhopal NewsBJPcongressDigvijay SinghMadhya PradeshMadhya Pradesh NewsMirchi babaMP NewsRape
Advertisement
Advertisement