चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

MP: घर में अकेला देख नाबालिग से दुष्कर्म, किसी को बताने पर फांसी पर लटकाने की दी धमकी

03:42 PM Aug 02, 2022 IST | Yashodhan Sharma
Advertisement

न्यामुद्दीन अली, अनूपपुर: मध्यप्रदेश के अनुपपुर जिले से लगातार दुष्कर्म के मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला जिले के कोतमा थाना अंतर्गत आया है। यहां आरोपी ने नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

जानकारी के अनुसार, कोतमा थाना क्षेत्र में नाबालिग छात्रा के साथ राहुल साहू नामक युवक ने उस वक्त घिनौना कृत्य किया, जब वह घर पर अकेली थी। आरोपी ने घर में घुसकर छात्रा के साथ जबरन दुराचार किया और किसी को बताने पर छात्रा को फांसी पर लटका देने की धमकी दी। इससे पीड़िता डर गई। लेकिन उसने साहस दिखाते हुए पूरी घटना अपनी मां को बता दी जिसके बाद आरोपी के खिलाप मां ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई।

पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि वह चाय की दुकान कर अपना और अपने परिवार का भरण पोषण करती है। इस काम में नाबालिग और उसका भाई भी हाथ बंटाते हैं। आरोपी राहुल अक्सर चाय पीने आता था। इससे जान-पहचान हो गई थी।

घटना वाले दिन वह किसी काम से बाहर गई थी। बेटा दुकान में था और बेटी घर में अकेली थी। इसी बात का फायदा उठाते हुए आरोपी राहुल साहू ने घर में घुसकर बेटी के साथ जबरन दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर मारने की धमकी दी। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी राहुल के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Advertisement

(mnspas)

Advertisement
Tags :
AnuppurAnuppur NewsAnuppur rapeMadhya PradeshMadhya Pradesh NewsMinor rapeRape
Advertisement
Advertisement