चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सीवर टैंक में चार लोगों की मौत पर NHRC सख्त, हरियाणा सरकार के प्रधान सचिव और डीजीपी से जवाब-तलब

05:00 PM Oct 06, 2022 IST | Amit Kasana
फरीदाबाद सीवर साफ करते हुए चार की मौत
Advertisement

फरीदाबाद: फरीदाबाद स्थित सैक्टर 16 के निजी अस्पताल क्यूआरजी में सीवर में चार लोगों की मौत के मामले में National Human Rights Commission (NHRC) ने सख्त रवैया अपनाया है। NHRC ने इस मामले में हरियाणा सरकार के प्रधान सचिव और फरीदाबाद के डीजीपी से जवाब मांगा है। दोनों को मामले में हादसा कैसे हुआ। किसकी गलती से हुआ इस पर पूरी रिपोर्ट तैयार कर देनी है। रिपोर्ट में हादसे के जिम्मेदारों पर क्या कार्रवाई हुई इसका भी ब्यौरा होगा।

Advertisement

अभी पढ़ें – Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़िया ओलंपिक की शुरुआत, CM बघेल ने किया शुभारंभ, युवा से लेकर बुजुर्ग बनेंगे प्रतिभागी

अभी पढ़ें Rajasthan: सीएम गहलोत आज गुलाबी नगरी को देंगे बड़ी सौगात, हवासड़क एलिवेटेड रोड का करेंगे उद्घाटन

Advertisement

बता दें कि चारों अस्पताल में सीवर की सफाई करने उसमें उतरे थे। जिसके बाद चारों मजदूरों की जहरीली गैस से दम घुटने से मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस ने चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए समीप के बीके अस्पताल में सुरक्षित रखवा दिया था।

मरने वालों की पहचान रोहित, उसका भाई, विशाल और रवि गोलदार के रूप में हुई है। चारों एक प्राइवेट सफाई कंपनी के जरिए काम कर रहें थे। अस्पताल प्रशासन ने मामले में खेद प्रकट किया था। पुलिस मामले में परिजनों, जिस कंपनी के माध्यम से काम करते थे उनके मैनेजर व प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

अभी पढ़ें प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़े

(https://takes2fitness.com/)

Advertisement
Tags :
faridabad newsnhrcsewer tank
Advertisement
Advertisement