चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Rajasthan: अलवर में 60 साल के बुजुर्ग ने मूक-बधिर युवती से किया रेप, कपड़ों से मां ने पहचाना, आरोपी गिरफ्तार

07:27 PM Oct 04, 2022 IST | Nirmal Pareek
Advertisement

अलवर: राजस्थान के अलवर जिले से शर्मनाक खबर सामने आ रही है। अलवर के नौगंवा इलाके में एक 60 वर्षीय व्यक्ति ने एक घर में तोड़-फोड़ की और अपनी पोतियों की ही उम्र की 19 वर्षीय बहरी और मंदबुद्धि लड़की के साथ बलात्कार किया। बच्ची का मेडिकल कराया जा चुका है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Advertisement

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार पीड़िता की मां ने थाने में रिपोर्ट दी। उसने बताया कि वह दो अक्टूबर को दोपहर में खेत में काम करने चली गई थी। ऐसे में उसकी बेटी घर में अकेली थी। जब वह शाम पांच बजे घर वापस आई तो उसे बेटी को अस्तव्यस्त हाल में देखा। उसकी बेटी ने कपड़े उल्टे पहन रखे थे। मां समझ गई कि उसकी बेटी के साथ गलत हुआ है। उसने पड़ोसी से पूछा तो उसने बताया कि आरोपी बुजुर्ग उसके घर आया था। तब उसने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई।

अब रेप पीड़िता कोर्ट में 164 और 161 का बयान भी नहीं दे सकती क्योंकि वह मुकदमे का सामना कर रही है। वास्तव में, वह न तो सुन सकती है और न ही बोल सकती है। इतना ही नहीं करीब 80 फीसदी मानसिक रूप से विक्षिप्त हैं। ऐसे मामलों में अदालत में केवल पीड़ित परिवार के सदस्यों और गवाहों के बयानों पर ही विचार किया जाता है। बाकी मेडिकल रिपोर्ट्स के साक्ष्य महत्वपूर्ण हैं।

पुलिस का कहना है कि ऐसे केस में कोर्ट में पीड़िता के परिजनों और मेडिकल रिपोर्ट को सबूत माना जाता है। वहीं आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। मेडिकल रिपोर्ट आने पर पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश करेगी।

Advertisement

बता दें कि आरोपी बोद सिंह की उम्र 60 साल है। उनके 4 बेटे, 3 बेटियां, 4 पोते और 2 पोतियां हैं। बलात्कार पीड़िता की उम्र के आसपास के पोते और परपोते हैं। इस घटना से आसपास के लोग भी आक्रोशित हैं।

(https://fooplugins.com)

Advertisement
Tags :
alwar 60 year old man rapedAlwar Crime NewsAlwar NewsRajasthanRajasthan HIndi NewsRape in alwarrape in rajasthan newsrape with deaf girl in alwar
Advertisement
Advertisement