चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Rajasthan: जयपुर ग्रामीण इलाके में गैस कटर से काटा ATM, बदमाश 15 लाख रुपए लेकर फरार

04:22 PM Oct 30, 2022 IST | Nirmal Pareek
कोटपूतली में एटीएम की लूट
Advertisement

जयपुर: राजस्थान में बदमाश बेखौफ नजर आ रहे हैं। बीती रात ही बदमाशों ने बंदूक की नोक पर दौसा में लूट को अंजाम दिया और आज जयपुर के कोटपूतली में बैंक ऑफ़ इंडिया के एटीएम को गैस कटर से काटकर लाखों रूपये की लूट की। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने महज 8 मिनट में पूरा वारदात को अंजाम दिया।

Advertisement

जानकारी के मुताबिक कोटपूतली थाना इलाके में हाईवे पर स्थित बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम पर दो गाड़ियों में सवार बदमाशों ने धावा बोल दिया। बदमाश यहां से गैस कटर से एटीएम मशीन को काट करीब 15 लाख रुपए लेकर रफूचक्कर हो गए।

हालांकि, एटीएम को काटते वक्त बैंक में सायरन भी बजा। पुलिस आती उससे पहले ही बदमाश यहां से एटीएम काटकर और उसमें रखी नकदी लूटकर फरार हो गए। एटीएम काटकर लूट करने की पूरी वारदात यहां लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। साफ तौर पर नजर आ रहा है कि बदमाश गाड़ी में सवार होकर आए थे। फिर एटीएम को लूट कर फरार हो गए।

वहीं बदमाशों की वारदात के बाद अंदेशा जताया जा रहा है कि उन्होंने रेकी कर पूरी पूरी वारदात को अंजाम दिया है क्योंकि बदमाशों ने महज 8 मिनट में गैस कटर से एटीएम को काटा और गाड़ी में डालकर फरार हो गए। बैंक के एक कर्मचारी ने बताया कि कल ही एटीएम में 5 लाख रुपये डाले गए थे। बैंक अधिकारियों के मुताबिक एटीएम मशीन में शनिवार को 10 लाख रुपये थे जिसके बाद कल शाम को ही बैंक कर्मियों ने एटीएम में 5 लाख और डाले थे।

Advertisement

सूचना मिलने के बाद पुलिस ने बदमाशों की तलाश में नाकाबंदी भी करवाई लेकिन बदमाश पुलिस की पकड़ में नहीं आ पाए। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर और गाड़ी के नंबरों के आधार पर लुटेरों की तलाश में जुट गई है।

 

 

 

(https://daveseminara.com/)

Advertisement
Tags :
atm robberyATM robbery in Kotputlicrimegas cutterJaipur CrimeJaipur Crime Newsjaipur policeKotputli NewsRajasthanRajasthan HIndi News
Advertisement
Advertisement