चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Rajasthan: श्रीगंगानगर में डिग्गी में डूबने से पांच बच्चों की दर्दनाक मौत, सीएम गहलोत ने जताया दुख

04:35 PM Jul 31, 2022 IST | Nirmal Pareek
five children died due to drowning in sriganganagar
Advertisement

श्रीगंगानगर: राजस्थान के श्रीगंगानगर (Sriganganagar) के अनूपगढ़ से दुखद खबर सामने आ रही है। रामसिंहपुर के उदासर 5 UDN गांव में खेत में बने पानी के पोंड में डूबने से 5 बच्चों की मौत हो गई। मृतकों में 2 लड़कियां और 3 लड़के शामिल बताये जा रहे है। सबकी उम्र 10 साल से कम बताई जा रही है। खेत में बने पानी के पोंड को खाली करवाया जा रहा है। पुलिस ने बच्चों के शवों को मोर्चरी में रखवाया है।

Advertisement

घटना के मुताबिक गांव के पास खेत में बनी पानी की खुली डिग्गी में ये बच्चे नहाने के लिए उतरे थे, लेकिन डिग्गी की गहराई होने के चलते पांचों बच्चे गहराई में चले गए और पानी में डूब गए। डिग्गी में डूबने वाले इन सभी बच्चों की उम्र 13 साल तक की है। डिग्गी के पानी में डूबने से मरने वालों में निशा जिसकी उम्र करीब 13 वर्ष, भावना 10 वर्ष, अंकित 10 वर्ष, अंशु 9 वर्ष और राधे 11 वर्ष बताई जा रही है।

ग्रामीणों ने पुलिस को दी सूचना

घटना की सूचना मिलने के बाद ग्रामीणों ने रामसिंहपुर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पांचों बच्चों के शवों को डिग्गी से बाहर निकलवाया। पुलिस ने मर्ग दर्ज कर शवों को रामसिंहपुर उप स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाया है। वहीं, पुलिस खेत में बनी डिग्गी से पानी खाली करवा रही है।

सीएम गहलोत ने जताया दुःख

राजस्थान के मुख्यमंत्री गहलोत ने ट्वीट करके खेद प्रकट किया है, बोले- श्रीगंगानगर में रामसिंहपुर क्षेत्र के उदासर गांव में खेत में पानी की डिग्गी में डूबने से पांच बच्चों की मृत्यु का समाचार बेहद दुखद है। मेरी गहरी संवेदनाएं बच्चों के माता-पिता एवं परिजनों के साथ हैं, ईश्वर उन्हें इस अत्यंत कठिन समय में सम्बल प्रदान करें।

Advertisement

घटना के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है। प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए है।

(bookbutchers.com)

Advertisement
Tags :
Five Children Died in SriganganagarRajasthanRajasthan HIndi NewsRajasthan latest newsRajasthan NewsSriganganagar Big NewsSriganganagar Latest News
Advertisement
Advertisement