चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Rajasthan: पीसीसी ने बुलाई अहम बड़ी मीटिंग, राहुल गांधी को अध्यक्ष बनाने का प्रस्ताव हो सकता है पारित

07:56 PM Sep 16, 2022 IST | Nirmal Pareek
राजस्थान पीसीसी ने बुलाई अहम बड़ी मीटिंग
Advertisement

जयपुर: राजस्थान से बड़ी सियासी खबर सामने आ रही है। कल राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने पीसीसी दफ्तर में अहम मीटिंग बुलाई है। दोपहर 2:00 बजे पीसीसी डेलीगेट्स की बैठक होगी। इस मीटिंग में राजस्थान कांग्रेस प्रभारी अजय माकन, PRO राजेंद्र कुमावत, सीएम अशोक गहलोत, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा, पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट और पीसीसी मेंबर्स और पदाधिकारी मौजूद रहेंगे।

Advertisement

बता दें कि कांग्रेस पार्टी से जुड़ों सूत्रों के अनुसार खबर मिली है कि 17 सितंबर को सुबह 12 बजे प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में 400 पीसीसी मेंबरों की बैठक होने वाली है। कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी अजय माकन और प्रदेश संगठन चुनाव के सह प्रभारी राजेंद्र चंपावत बैठक लेंगे। इस बैठक में प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष के नाम के प्रस्ताव के साथ ही राष्ट्रीय अध्यक्ष के नाम का प्रस्ताव भी पास कराया जाएगा।

बताया जा रहा है कि संजय निरुपम के हटाए जाने के विवादों के बीच कांग्रेस के 400 पीसीसी मेंबरों की सूची प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पहुंच गई है। लेकिन सार्वजनिक नहीं की गई है। विवाद से बचने के लिए सूची को सार्वजनिक नहीं किया गया है।

वहीं खबर ये भी आ रही है कि सभी जिलों के और विधानसभा क्षेत्रों के पीसीसी मेंबरों को फोन करके सूचित कर दिया गया है। लेकिन अभी तक ये लिस्ट सार्वजानिक नहीं की गयी है और ना ही किसी मेंबर ने ये बात लीक की है।

Advertisement

https://macularetinavitreouscenter.com/

Advertisement
Tags :
ajay makenbig meetingCM Ashok GehlotPCC PersidentRajasthanRajasthan CongressRajasthan HIndi NewsRajasthan PCC
Advertisement
Advertisement