चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Rajasthan: सीकर में शिक्षक पर छात्र को बेरहमी से पीटने का आरोप, क्रॉस मामले दर्ज

07:08 PM Sep 01, 2022 IST | Nirmal Pareek
teacher brutally beat up student in sikar
Advertisement

सीकर: राजस्थान के सीकर जिले से इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही है। जिले के श्रीमाधोपुर कस्बे में शिक्षक पर छात्र के साथ बेरहमी से मारपीट करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि पहले तो टीचर और स्कूल प्रिंसिपल ने थप्पड़ मारे। इसके बाद डायरेक्टर ने असेंबली ग्राउंड में छात्र को लोहे की पाइप से पीटा। बताया जा रहा है कि पिटाई के बाद छात्र की पीठ पर कई जगह गंभीर चोट के निशान हैं। वहीं आरोपी शिक्षक का कहना है कि पहले स्टूडेंट ने उसके ऊपर हाथ उठाया था।

Advertisement

वहीं, इस मामले में टीचर और स्टूडेंट के परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज करा दी है। 12वीं में पढ़ने वाले बच्चे के परिजनों ने टीचर और स्कूल प्रबंधन के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। इसके बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। जांच रींगस डीएसपी कन्हैयालाल को सौंपी है।

जानकारी के मुताबिक स्कूल के एक छात्र को टीचर ने कतार में सही तरीके से खड़े न होने की सजा दी। पहले दोनों में बहस हुई फिर मारपीट। टीचर के मारने के बाद स्टूडेंट ने भी टीचर को वापस मार दिया। इसके बाद टीचर स्टूडेंट को कमरे में लेकर गया और वहां पर उसे इतना पीटा कि जगह-जगह जख्म उभर आए। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इधर, श्रीमाधोपुर में रहने वाले एईएन रामकेश ने बताया कि उनका 16 साल का भतीजा श्रीमाधोपुर की एक स्कूल में 12वीं कक्षा में पढ़ता है। 31 अगस्त की सुबह करीब आठ बजे वह स्कूल के असेंबली ग्राउंड में था। इस दौरान उसे टीचर ने आगे आने को कहा। जब अभिषेक आगे की तरफ चलने लगा तो टीचर ने उसे थप्पड़ मारना शुरू कर दिया। ऐसे में जब अभिषेक एक बार पीछे की तरफ मुड़ा तो उसका हाथ गलती से टीचर को टच हो गया। इसके बाद स्कूल प्रिंसिपल सागरमल ने उसे अपने ऑफिस में बुलाया और वहां भी उसके साथ मारपीट की। इसके बाद डायरेक्टर प्रदीप जाट ने असेंबली ग्राउंड में अभिषेक के कपड़े उतरवाए और उसके साथ लोहे की पाइप से बेरहमी से मारपीट की।

Advertisement

उक्त घटना को लेकर रींगस डिप्टी कन्हैया लाल ने बताया कि मामले में स्कूल के टीचर मुकेश ने भी स्टूडेंट के खिलाफ थप्पड़ मारने का मामला दर्ज करवाया है। फिलहाल दोनों मामलों की जांच जारी है।

उल्लेखनीय है कि राजस्थान के जालौर जिले में हाल ही में एक शिक्षक की पिटाई से एक दलित बच्चे की मौत हो गई थी। मामले ने काफी तूल पकड़ लिया था। अब एक बार शिक्षक की पिटाई का मामला सामने आया है।

(Clonazepam)

Advertisement
Tags :
a student brutally beaten in schoolRajasthanRajasthan latest newsRajasthan NewsRajasthan sikarSikar Latest NewsSikar newssikar policeteacher beating
Advertisement
Advertisement