चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Aligarh: रात में जगाकर दांतों से काटती है पत्नी, पीड़ित पति ने पुलिस से लगाई छुटकारे की गुहार

01:24 PM Aug 22, 2022 IST | Naresh Chaudhary
Advertisement

Aligarh Crime News: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में अजीबोगरीब मामले सामने आया है। यहां एक पति ने अपनी नई नवेली दुल्हन पर दांतों से काटकर घायल करने का आरोप लगाया है और इसकी थाना पुलिस से शिकायत की है। पति का आरोप है कि उसकी पत्नी उसे आए दिन पीटती है। इतना ही नहीं युवक ने अपनी पत्नी पर और भी कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Advertisement

कुछ माह पहले ही हुई है शादी

घटना अलीगढ़ जिले के टप्पल थाना क्षेत्र के एक गांव की है। जानकारी के मुताबिक यहां रहने वाले एक युवक की कुछ समय पहले ही शादी हुई है। अब युवक अपनी पत्नी से खौफजदा है। उसका कहना है कि उसकी पत्नी रात में जागकर उसे दांतों से काटती है। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट करती है। इतना ही नहीं पिछली रात को उसने अपने हाथों को जमीन में दे मारा। चूड़ियां तोड़ ली। उसे रोका तो अपना सिर दीवार में मार दिया। मामला बढ़ा तो पति ने पुलिस को मामले की जानकारी दी।

पत्नी के नशा करने का लगाया आरोप

युवक का आरोप है कि उसकी पत्नी शराब और भांग का नशा करती है। नशा करने के बाद वह आक्रामक हो जाती है। झगड़ा करती है। युवक ने अब पत्नी से छुटकारा दिलाने की पुलिस से गुहार लगाई है। युवक का कहना है कि घर में बुगुर्जों को भी मारने की धमकी देती है। इन्हीं सब आरोपों को लगाते हुए युवक ने थाना पुलिस को तहरीर दी है। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि पति-पत्नी में झगड़ा हुआ था। युवक द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच की जा रही है।

गांव में चर्चा का विषय बना मामला

वहीं मामला इलाके में चर्चाओं का विषय बन गया है। लोगों का कहना है कि कुछ माह पहले ही दोनों की शादी हुई है, लेकिन शादी के बाद से ही दोनों में झगड़े होने लगे। झगड़ा अब इतना बढ़ गया है कि युवक अपनी पत्नी से छुटकारा पाना चाहता है। उसका कहना है कि अगर ऐसा ही चला तो कभी भी कोई बड़ी घटना हो सकती है।

Advertisement

(www.richmondartmuseum.org)

Advertisement
Tags :
AligarhAligarh Crime NewsAligarh Latest NewsAligarh PoliceNewly Bride Bite Her HusbandUP Hindi NewsUP NewsUP News In HindiUttar Pradesh
Advertisement
Advertisement