खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Watch Video: तख्त बदल दो...बेईमानों का राज बदल दो, अनुराग ठाकुर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

09:48 PM Sep 14, 2023 IST | Rakesh Choudhary
Anurag Thakur
Advertisement

Anurag Thakur Viral Video: राजस्थान में बीजेपी परिवर्तन सकंल्प यात्राएं निकाल रही है। इसी क्रम में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर भीलवाड़ा पहुंचे यहां उन्होंने परिवर्तन यात्रा रैली को संबोधित किया। रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेसियों को शर्म आती है सनातन धर्म से। खत्म करना चाहते हैं सनातन धर्म को। बाबा साहेब के बनाए हुए संविधान को कुचलना चाहते हैं। कांग्रेस और उसके सहयोगी कहते हैं कि सनातन धर्म को खत्म करके रहेंगे।

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

रैली को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री ने मंच पर खड़े होकर जनता से नारे लगवाए। नारे लगवाते उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि अनुराग ठाकुर रैली में आई जनता से कहते हैं कि तख्त बदल दो, ताज बदल दो, बेईमानों का राज बदल दो।

उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए आगे कहा कि कांग्रेस जो काम सपने में नहीं सोच सकती थी वो मोदी सरकार ने करके दिखाया है। उन्होंने कहा कि हम सबके पूर्वज यहीं से हैं। मुगल आए और चले गए। अंग्रेज आए और चले गए। इसी तरह कांग्रेसी आए और चले गए लेकिन सनातन है, था और रहेगा। सनातन को कोई खत्म नहीं कर सकता।

Advertisement

यह गहलूट की सरकार है

ठाकुर ने गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह गहलूट की सरकार है। उन्होंने भीलवाड़ा की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि राहुल गांधी एक दिन संसद छोड़कर बांसवाड़ा आए। 15 साल की बेटी के साथ दरिंदगी की गई लेकिन राहुल गांधी ने एक शब्द नहीं बोला। ठाकुर ने कहा कि गहलोत सरकार ने दुनियाभर में राजस्थान पगड़ी को उछालने का काम किया है।

(Ultram)

Advertisement
Tags :
Anurag Thakur Video ViralAnurag Thakur Viral VideoVideoViral
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement