होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'मेरी पत्नी वापस करा दो साहब...', थाने पहुंचे शख्स ने पुलिस से मांगी मदद

05:18 PM Sep 24, 2023 IST | Rakesh Choudhary
Bihar News
Advertisement

Wife Taken Away Her Parents Man Demand Help From Police: बिहार के जहानाबाद में एक युवक पुलिस से अपनी पत्नी को वापस लाने की गुहार लगा रहा है। जिला अरवल के मुलड गांव निवासी फुलेश कुमार जहानाबाद में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था। इस दौरान उसे काको थाना क्षेत्र के लालसे बीघा गांव निवासी लड़की से प्यार हो गया। प्रेमी जोड़े ने 18 सितंबर को घर से भाग कर पटना में कोर्ट मैरिज कर ली।

Advertisement

धूमधाम से कराएंगे शादी

जब इस शादी की जानकारी लड़की के घर वालों को हुई तो उसने लड़के के परिजनों से कहा कि लड़की को घर भेज दो धूमधाम से शादी कराएंगे। इसके बाद लड़के के परिजनों ने लड़की को उसके पीहर भेज दिया। अब काफी दिन बीत जाने के बाद भी मायके वाले लड़की को उसके ससुराल नहीं भेज रहे हैं। इसके लिए लड़की के पति ने वीडियो जारी कर पत्नी को वापस घर लाने की गुहार लगाई है।

लड़के ने पुलिस प्रशासन ने मांगी मदद

युवक ने काको थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाकर पत्नी को वापस घर लाने की गुहार लगाई है। वहीं पुलिस ने भी कार्रवाई का भरोसा दिया है। लड़के ने लड़की के परिजनों पर अपहरण करके रखने का आरोप लगाया है। उसने अपनी शिकायत में कहा है कि लड़की के परिजन उसे प्रताड़ित कर रहे हैं।

इतना ही नहीं लड़की के परिजन उसे कहीं और शादी करने का दबाव बना रहे हैं। वहीं लड़के ने आरोप लगाया कि ससुराल वाले मेरी पत्नी से ना तो मिलने देे रहे हैं ना ही बात करने दे रहे हैं। लड़के ने पत्नी को ससुराल वालों के चंगुल से मुक्त कराने की गुहार लगाई है।

Advertisement

(canadianpharmacy365.net)

Open in App
Advertisement
Tags :
Arwal newsBihar NewsJhanabad NewsWife Taken Away Her Parents Man Demand Help From Police
Advertisement
Advertisement