खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

भिलाई में मोबाइल पर युवक देख रहा था गदर, हो गया मर्डर, जानें पूरा मामला

03:23 PM Sep 16, 2023 IST | Rakesh Choudhary
Malkeelat Singh
Advertisement

Young Man Murdered Watching Movie Gadar In Bhilai: छत्तीसगढ़ के भिलाई में शुक्रवार रात कुछ युवकों ने चाकूओं से गोदकर एक युवक की हत्या कर दी। मृतक युवक मलकीत सिंह आईआईटी मैदान में बैठकर गदर फिल्म देख रहा था। इस दौरान वहां खड़े युवकों से मलकीत का विवाद हो गया। पहले युवकों ने मिलकर उसकी पिटाई की फिर चाकूओं से हत्या कर दी।

Advertisement

गुस्साएं लोगों ने किया थाने का घेराव

सूचना पर घटनास्थल पहुंचे परिजनों ने मलकीत को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। युवक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे रायपुर रेफर किया गया। इलाज के दौरान रामकृष्ण केयर हॉस्पिटल में उसकी मौत हो गई। मृतक मलकीत गुरुद्वारा बेबे नानकी जी प्रबंधक कमेटी के प्रधान सरदार कुलंवत सिंह का बेटा था। युवक की मौत पर बड़ी संख्या में सिख समाज के लोग खुर्सीपार थाने पहुंचे और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाने का घेराव किया।

वहीं पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी गौतम नगर के हैं। बढ़ते तनाव को देखते हुए एएसपी संजय ध्रुव और दूसरे थानों के बल भी वहां पहुंचे। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शनिवार दोपहर में चार युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपियों में तसव्वर खान, प्रतीक मराठी, बल्लू बिहारी, फैजल खान है।

आईटीआई ग्राउंड बना नशेड़ियों का अड्डा

जिस आईटीआई ग्राउंड में ये घटना हुई है वो नशेड़ियों का अड्डा बन चुका है। यहां आपराधिक किस्म के लोग ​दिन और देर रात तक नशा करते हुए बैठे रहते हैं। इस दौरान कोई अकेला मिलता है तो वो लोग उसके साथ लूट व छिनैती भी करते हैं। इसकी जानकारी होने के बाद भी खुर्सीपार पुलिस गश्त नहीं करती है।

Advertisement

(https://insider-gaming.com)

Advertisement
Tags :
Durg Crime NewsDurg NewsYoung Man Murdered Watching Movie Gadar In BhilaiYouth Dies After Beaten In BhilaiYouth Dies after brutally beaten in Durg
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement