चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IRCTC सस्ते में करवा रहा सिक्किम की सैर ! जानें पैकेज की कीमत

Irctc sikkim tour package: आईआरसीटीसी गर्मियों की छुट्टियों के लिए सिक्किम का शानदार टूर पैकेज लेकर आया है। इस पैकेज के तहत आप 7 रातों और 8 दिनों के लिए सिक्किम की खूबसूरत वादियों का लुत्फ उठा सकते है। जानिए कितना करना होगा खर्च।
01:02 PM Apr 27, 2024 IST | Deeksha Priyadarshi
sikkim tour package
Advertisement

Irctc sikkim tour package: आईआरसीटीसी अक्सर अपने यात्रियों के लिए एक्साइटिंग टूर पैकेज ऑफर करता रहता है। अगर आप इस गर्मियों की छुट्टियों में कहीं घूमने का प्लान बना रहे हैं तो आईआरसीटीसी के इस पैकेज का फायदा उठाकर आप सिक्किम का टूर कर सकते हैं। सिक्किम अपनी प्राकृतिक खूबसूरती की वजह ना सिर्फ भारत में बल्कि दुनियाभर में काफी लोकप्रिय है। खूबसूरत वादियों और बर्फ से ढके पहाड़ियों की वजह से सिक्किम  बड़ी संख्या में पर्यटकों को अपनी ओर आकर्षित करती है। खासकर के गर्मियों में ये छुट्टियां मनाने के लिए बेस्ट ऑप्शन है। डिटेल में जानिए आईआरसीटीसी के इस पैकेज के बारे में।

Advertisement

कब से होगी टूर की शुरुआत

आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज का नाम सिक्किम प्लैटिनम है। ये 7 रातों और 8 दिनों का टूर होगा। वही इस पैकेज का टूर कोड EHH124 है। इस टूर पैकेज की शुरुआत 1 मई से बागडोगरा से होगी, जिसमें खाने पीने से लेकर रहने तक का सारा इंतजाम irctc करेगी।

दार्जिलिंग से लेकर पेलिंग तक घुमाया जाएगा

Irctc के इस टूर पैकेज के तहत आपको बस के जरिए पश्चचिम बंगाल और सिक्किम के फेमस जगहों पर सैर कर सकते हैं । इनमें दार्जिलिंग से लेकर गंगटोक, कलिम्पोंग और पेलिंग जैसी जगहें शामिल हैं।

35 हजार में उठा सकते हैं टूर का लुत्फ

अगर आप सिक्किम टूर को बुक करना चाहते हैं तो जान लीजिए आपको कितने पैसे खर्च करने होंगे। IRCTC के पैकेज का अधिक फायदा उठाने के लिए ग्रुप में टूर बुक  करें। अगर 6 लोग टूर बुक कर रहे हैं तो एक व्यक्ति को सिर्फ 35 हजार रुपए खर्च करने होंगे। 4 लोग एक साथ टूर बुक करते हैं तो एक व्यक्ति को 41 हजार रुपए खर्च करने होंगे। वही ट्रिपल शेयरिंग के लिए 39 हजार और डबल शेयरिंग के लिए 52 हजार रुपए खर्च करने होंगे। इसके अलावा इस पैकेज को लेकर और अधिक डिटेल्स के बारे में जानना चाहते हैं तो इस लिंक https://www.irctctourism.com/pacakage_description?packageCode=EHH124 पर क्लिक कर सकते हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: सस्ते में करें भारत से UAE का हवाई सफर, इन तारीखों पर ही वैलिड है ऑफर

Advertisement
Tags :
IRCTCIRCTC tour package
Advertisement
Advertisement