चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

63 साल के बुजुर्ग संग हमबिस्तर होना चाहती थीं दो युवतियां, इनकार पर खौफनाक अंजाम

Bizarre News : दो महिलाएं मिलकर एक बुजुर्ग के साथ यौन संबंध बनाना चाहती थीं लेकिन बुजुर्ग इसके लिए तैयार नहीं हुआ। दोनों ने मिलकर खतरनाक घटना को अंजाम दिया, जिसके बाद दोनों गिरफ्तार हो गई हैं।
10:36 AM Jun 11, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Bizarre News : दो महिलाओं ने एक बुजुर्ग के साथ यौन संबंध बनाने की कोशिश की लेकिन जब बुजुर्ग ने इनकार कर दिया तो अंजाम बहुत बुरा हुआ। घटना के बाद दोनों महिलाएं फरार हो गई थीं लेकिन पुलिस की जांच में सब सामने आ गया। पता चला कि दोनों मृतक बुजुर्ग के साथ यौन संबंध बनाना चाहती थीं। बुजुर्ग का शव जमीन में गाड़ दिया था, जिसे बाद में रिकवर किया गया।

Advertisement

बुजुर्ग के साथ यौन संबंध बनाना चाहती थीं महिलाएं

मामला रूस का है। रूस में दो महिलाओं को पुलिस ने इस संदेह के बाद हिरासत में लिया है उन्होंने एक बुजुर्ग की हत्या की है। हत्या के पीछे की वजह ये थी कि दोनों महिलाएं एक साथ ही बुजुर्ग के साथ यौन संबंध बनाना चाहती थीं लेकिन बुजुर्ग ने इससे इनकार कर दिया था।

29 और 37 साल की महिलाओं ने स्टावरोपोल के एक चर्च परिसर में 63 साल के बुजुर्ग के साथ पहले शराब पी और फिर उस पर यौन संबंध बनाने का दबाव बनाया। जब बुजुर्ग ने इनकार किया तो उसे पीट पीटकर मार दिया। इसके बाद बुजुर्ग के शव को जंगल में ले जाकर जमीन खोदकर गाड़ दिया।

यह भी पढ़ें : डेटिंग ऐप से प्यार तलाशना पड़ा भारी, एक लड़की ने क्लब में कई लड़कों को लगाया चूना

Advertisement

पुलिस जांच के बाद दोनों को हिरासत में लिया गया और बाद में बुजुर्ग का शव बरामद किया गया। 29 वर्षीय रोजा और 37 वर्षीय मार्था नाम की दोनों महिलाओं को 63 साल के अलेक्जेंडर की मौत के मामले में दो महीने की हिरासत में भेज दिया गया है। हैरानी की बात ये है कि मृतक बुजुर्ग दोनों महिलाओं को पहले से जानता था।

यह भी पढ़ें : लव, सेक्स, शादी और खौफनाक अंत, बेहद दर्दनाक है दिल्ली टू बिहार की लव स्टोरी

बुजुर्ग के गायब होने के बाद जब पुलिस ने जांच शुरू की तो इन दोनों महिलाओं पर उन्हें शक हुआ =। जब कड़ाई से पूछताछ हुई तो कई जानकरी पुलिस के हाथ लगी। दोनों आरोपियों को पुलिस इस जगह लेकर गई, जहां बुजुर्ग के शव को दफनाया था। दोनों ने बताया कि पैर और हाथ से दोनों ने इतने वार किए कि बुजुर्ग की मौत हो गई।

Advertisement
Tags :
Bizarre News in HindiTrending NewsViral News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement