खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

2 XL बुली डॉग ने एक साथ किया हमला, 50 साल की महिला की चली गई जान

XL Bully Dog Attack : दो कुत्तों ने मिलकर एक महिला पर हमला कर दिया, हमला इतना खतरनाक था कि महिला की घटना स्थल पर ही मौत हो गई है। पुलिस ने कुत्तों को अपने कब्जे ले लिया है।
09:38 PM May 21, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

XL Bully Dog Attack : कुत्तों को वफादार प्राणी कहा जाता है लेकिन कई नस्ल के कुत्ते ऐसे हैं जो बेहद गुस्से वाले होते हैं और एक बार जिनपर हमला कर दें, अधमरा कर या जान लेकर ही छोड़ते हैं। ये कुत्ते अपने मालिकों पर भी हमला कर देते हैं। इन्हीं में बुली डॉग की भी गिनती है। हाल ही में दो बुली डॉग्स ने मिलकर एक महिला की जान ने ली है।

Advertisement

दो कुत्तों ने मिलकर ले ली महिला की जान 

मामला लंदन का है, यहां भी बुली डॉग को लेकर कई तरह के प्रतिबंध लगाए गए हैं। हाल ही में एक महिला पर एक साथ दो बुली डॉग्स ने हमला कर दिया और उन्होंने महिला की जान ले ली। महिला की उम्र 50 साल के आसपास बताई जा रही है। कुत्तों ने इस कदर महिला को जख्मी किया कि कुछ ही देर बाद एम्बुलेंस के पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई थी।

महिला पर कुत्तों द्वारा हमला किए जाने की सूचना पुलिस को दी गई थी, पुलिस जब मौके पर पहुंची तो कुत्तों को एक कमरे में बंद किया गया था। उग्र कुत्तों को पकड़ने के लिए पुलिस हथियार के साथ पहुंची थी, जिससे उन्हें काबू किया जा सके। कुत्तों को पुलिस ने कब्जे में ले लिया लेकिन महिला की जान नहीं बचाई जा सकी।

यह भी पढ़ें : AC ऑन करने के लिए कहा तो गुस्से से लाल हो गया Uber ड्राइवर, बातें सुन भड़के लोग

Advertisement

इस घटना के बाद महिला के पड़ोसी एकत्रित हो गए लेकिन कोई भी महिला की मदद नहीं कर पाया और जब तक कुत्तों पर कंट्रोल कर पाते तब तक उसकी जान जा चुकी थी। एक पड़ोसी के मुताबिक, महिला को CPR देकर बचाने की कोशिश हुई लेकिन इसमें सफलता नहीं मिली ।

यह भी पढ़ें : फेमस Youtuber को कुत्ते के साथ मजाक करना पडा भारी, मुंह पर ही कर दिया हमला

XL Bully नस्ल के कुत्तों को 1 फरवरी से ही इंग्लैंड और वेल्स में अवैध घोषित किया गया था। इस नस्ल के कुत्तों को पालने से पहले रजिस्ट्रेशन जरूरी कर दिया गया था। शर्त रखी गई थी कि उनके शरीर में माइक्रोचिप लगाया जाए, नपुंसक बनाया जाए, पट्टा लगाकर रखा जाए और बिना मास्क के उन्हें घर से बाहर ना ले जाएं।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement