चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

5वीं के छात्र संग पकड़ी गई महिला टीचर, होने वाली थी शादी; जानें कैसे हुआ भंडाफोड़

Teacher Caught With Student : टीचर और शिक्षक के रिश्ते को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। एक नाबालिग छात्र और महिला टीचर के बीच अफेयर चल रहा था। आरोपी महिला टीचर गिरफ्तार हो गई है।
07:02 PM May 04, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Teacher Caught With Student : टीचर और छात्र का रिश्ता पवित्र और सम्मानजनक माना जाता है। हालांकि इस रिश्ते पर दाग लगाने वाले कई मामले सामने आ चुके हैं। अब एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां एक महिला टीचर पांचवी के छात्र के साथ गलत हरकत करती पकड़ी गई है। बताया जा रहा है कि तीन महीने बाद ही इस महिला टीचर की शादी होने वाली थी लेकिन अब ये सलाखों के पीछे पहुंच गई है।

Advertisement

अमेरिका की एक 24 साल की महिला शिक्षिका पर पांचवीं कक्षा के छात्र के साथ कथित तौर अनुचित संबंध और यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है। मैडिसन बर्गमैन नाम की शिक्षिका द्वारा 11 साल के लड़के के साथ उस वक्त दुर्व्यवहार करने का मामला सामने आया, जब उसकी शादी में तीन महीने से भी कम का वक्त बचा था।

स्कूल टीचर और लड़के के साथ रिश्ते का मामला तब सामने आया, जब लड़के की मां ने उसे फोन पर बात करते हुए सुन लिया। फोन को चेक करने पर माता-पिता को टीचर के साथ बातचीत के कई संदेश मिले, जिसमें दोनों के बीच आपत्तिजनक चैट हुई थी।

यह भी पढ़ें : वर्जिनिटी टेस्ट, शारीरिक संबंध, बॉडी मसाज; Kim Jong हर साल खुद शॉर्टलिस्ट करता है 25 लड़कियां!

Advertisement

पुलिस के पास ऐसे भी सबूत हैं, जिनमें दोनों के बीच ऐसी बातचीत हुई है, जो साफ करते हैं कि शिक्षिका और छात्र कई बार मिल चुके हैं। मुलाकात के बाद दोनों ने चैट में अपने अनुभव में लिखे थे, जो बरामद कर लिया गया। वहीं पुलिस को लड़के ने बताया कि वह और टीचर एक दूसरे को पत्र भी लिखते थे, जिसमें ज्यादातर किस (Kiss) करने का उल्लेख करते थे।

यह भी पढ़ें : पार्क में चादर ओढ़ कपल ने बनाए ‘शारीरिक संबंध’, भड़क गए लोग

मामला सामने आने का बाद टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया था,  बाद में लगभग 21 लाख रुपये के बांड पर रिहा कर दिया गया। टीचर को साफ निर्देश दिया गया है कि वह ना तो स्कूल जाएगी और ना ही किसी बच्चे से बातचीत करेगी। इतना ही नहीं टीचर को कड़ी चेतावनी दी गई है कि वह बच्चे के किसी भी परिजन से संर्पक करने की कोशिश नहीं करेगी।

Advertisement
Tags :
Bizarre newsTrending NewsViral News
Advertisement
Advertisement