खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ये हैं पांच खूबसूरत मतदान अधिकारी, जो चुनाव के दौरान हो चुकी हैं वायरल

5 Viral Beautiful Polling Officers : हर साल चुनाव एक दौरान चुनाव से जुड़े अधिकारियों के फोटो या वीडियो वायरल होते हैं। जानिए 5 ऐसी महिला चुनाव अधिकारियों के बारे में जो हो चुकी हैं वायरल!
06:17 PM Apr 20, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

5 Viral Beautiful Polling Officers : चुनाव के दौरान अक्सर कुछ अधिकारी चर्चा में आ जाते हैं। 2024 लोकसभा चुनाव में मतदान अधिकारी ईशा अरोड़ा ट्रेंड हुईं। इनकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए। इससे पहले रीना द्विवेदी, जो 'पीली साड़ी वाली मैडम' के नाम से खूब वायरल हुईं। हालांकि वह अकेली नहीं हैं। आइए हम आपको पांच ऐसे मतदान अधिकारियों के बारे में बताते हैं जो चुनाव के वक्त वायरल हो चुकी हैं।

Advertisement

ईशा अरोड़ा
सहरानपुर में वोटिंग कराने पहुंची मतदान अधिकारी ईशा अरोरा ने लोगों से मतदान करने की अपील की तो वह चर्चाओं में आ गईं। मीडिया पर दिए गए बयान भी खूब वायरल हुए। पहले चरण के चुनाव में ही ईशा अरोड़ा लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गईं।


सुशील कनेश
सुशील कनेश की ड्यूटी छिंदवाड़ा लोकसभा क्षेत्र क्रमांक 16 में मतदान अधिकारी के तौर लगी थीं। मध्य प्रदेश जनसंपर्क विभाग की तरफ से सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर शेयर की गई थी, जिसके बाद सुशील कनेश की फोटो वायरल हुई थी।

योगेश्वरी गोहिते
साल 2019 में योगेश्वरी गोहिते की फोटो वायरल हुई थी, जिसमें वह नीले कपड़ों में चश्मा लगाए हुए EVM मशीन के साथ दिखाई दी थीं। वह भोपाल के गोविंदपुरा में मतदान कराने पहुंची थीं, जिसके बाद उनकी फोटो वायरल हुई थी।

Advertisement


विराज नीमा
विराज नीमा मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 के वक्त चर्चाओं में आई थीं। अपने लुक्स को लेकर विराज नीमा सुर्खियों में थीं। मध्य प्रदेश के खरगोन में उनकी ड्यूटी लगी थी।

यह भी पढ़ें : रील बनाने के लिए छत से उल्टा लटका, हुई दर्दनाक मौत; वीडियो वायरल

रीना द्विवेदी
लखनऊ की रहने वाली रीना द्विवेदी तो 'पीली साड़ी वाली' मैडम के नाम से ही मशहूर हो गईं है। वह लगभग हर चुनाव में सुर्ख़ियों में आ ही जाती हैं। रीना पहली बार साल 2019 लोकसभा चुनाव के वक्त चर्चाओं में आई थीं।

Advertisement
Tags :
lok Sabha Elections 2024Trending NewsViral News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement