होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

दादा के साथ नहा रही थी बच्ची, खींच ले गया 'पानी वाला शैतान'; नहीं मिला कोई सुराग

Crocodile Attack : दादाजी के साथ पानी में नहा रही एक बच्ची गायब हो गई। लोगों का कहना है कि बच्ची को 'पानी वाला शैतान' ले गया है। कई टीमें बच्ची की तलाश कर रही हैं लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है।
09:53 AM Sep 20, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Crocodile Attack : एक बच्ची अपने दादा जी के साथ पानी में नहा रही थी। नहाते वक्त वह दादाजी से कुछ ही दूर गई होगी कि वह गायब हो गई। बच्ची के दादा जी पास में ही कुछ अन्य लोगों के साथ नहा रहे थे, वह तुरंत बच्चे को खोजने में जुट गए लेकिन कुछ पता नहीं चला। अंत में खोजबीन करने के लिए स्पेशल टीम बुलाई गई लेकिन बच्ची का कुछ पता नहीं चला। बताया जा रहा है कि बच्ची को 'पानी के शैतान' ने निगल लिया है।

Advertisement

घटना मलेशिया की है, यहां छह वर्षीय बच्ची लापता हो गई है। बताया जा रहा है कि बच्ची नहा रही थी, इसी दौरान एक मगरमच्छ ने उस पर हमला किया और दादा जी के सामने ही उठा ले गया। घटना देखते ही दादा पोती को बचाने के लिए दौड़े लेकिन यह सब इतनी तेजी से हुआ कि वह कुछ कर ही नहीं पाए। अब बच्ची की तलाश के लिए दमकलकर्मियों को घटनास्थल पर भेजा गया, लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं मिला है।

कई कोशिशों के बाद भी नहीं मिली बच्ची 

बताया गया कि कई घंटे की जांच पड़ताल के बाद भी बच्ची का कुछ पता नहीं चल पाया। बचाव अभियान में शामिल लोगों का कहना है कि खोज और बचाव अभियान जारी है, समय-समय पर अपडेट देते रहेंगे। उन्होंने यह भी कहा, रात करीब साढ़े आठ बजे बचावकर्मियों ने अपनी खोज बंद कर दी और अगली सुबह फिर से खोजबीन शुरू कर दी गई।


दरअसल मलेशिया में मगरमच्छों के हमले बेहद दुर्लभ हैं, पिछले 20 वर्षों में केवल 200 से अधिक मामले सामने आए हैं। ऐसे में यह खबर लोगों को डराने वाली थी कि मगरमच्छ ने बच्ची पर हमला किया और उसे पानी में घसीट ले गया। बच्ची का कोई सुराग ना मिल पाने से इलाके के लोग दहशत में हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें : Video: मां ने मासूस की जान दांव पर लगा बनाई रील, एक चूक से चली जाती जान

ये घटना ऐसे समय में सामने आई है जब थाईलैंड में एक बुजुर्ग महिला को एक अजगर दो घंटे तक जकड़ कर बैठा रहा। महिला घर में अकेली थी और जब इसकी जानकारी पड़ोसियों को हुई तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने महिला को अजगर के चंगुल से बाहर निकला और अस्पताल में भर्ती करवाया।

Open in App
Advertisement
Tags :
Crocodile Kills GirlsTrending NewsViral News
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो