चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

दादी के डांस के आगे फेल हुईं लड़कियां, लाखों लोगों ने देखा ये वीडियो

Dadi Dance Viral Video : 70 साल की उम्र में दादी जिस एनर्जी के साथ डांस कर रही है, उसे देखकर लोग हैरानी जता रहे हैं। वीडियो देखने के बाद लोगों का कहना है कि दादी के डांस के आगे लड़कियां भी फेल हैं।
06:05 PM May 01, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Dadi Dance Viral Video : सोशल मीडिया पर डांस के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो वायरल होने के बाद कई लोग सेलिब्रिटी बन गए। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बुजुर्ग महिला का डांस देखकर लोग हैरान रह गए और अब इस बुजुर्ग महिला के डांस की जमकर तारीफ हो रही है।

Advertisement

बुजुर्ग महिला के डांस का वीडियो वायरल

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बुजुर्ग महिला पूरी एनर्जी के साथ डांस कर रही है। महिला के साथ कई लड़कियां भी डांस कर रही हैं और उनके स्टेप्स को फॉलो कर रही हैं। महिला डांस के स्टेप को ऐसे कर रही हैं, जैसे वह बुजुर्ग नहीं बल्कि कम उम्र की कोई युवती हो।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @shallowwater_s नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को 13 लाख से अधिक लोगों ने देखा है, जबकि एक लाख लोगों ने लाइक किया है। बुजुर्ग महिला के डांस को देखकर सोशल मीडिया पर लोग हैरानी जता रहे हैं।


सोशल मीडिया पर एक यूजर ने कमेंट किया कि दादी ने बहुत सुंदर डांस किया है। दूसरे ने लिखा कि दादी बूढ़ी हो गई हैं लेकिन डांस 26 साल की लड़की की तरह कर रही हैं। एक अन्य ने लिखा कि आंटी पूरे जोश और ऊर्जा के साथ बहुत सुंदर डांस कर रही है उन्हें डांस करते देख मैं हैरान हूं।

Advertisement

यह भी पढ़ें : पेट्रोल पंप पर लड़की की शर्मनाक करतूत, उतार दिए कपड़े ; वीडियो वायरल

एक ने लिखा कि सॉरी लड़कियों, दादी ने इस माहौल को लूट लिया है। एक अन्य ने लिखा कि आंटी में क्या गजब की एनर्जी है। एक ने लिखा कि वह पूरे मन से इस कार्यक्रम में डांस कर रही हैं, उनके आगे तो अच्छे अच्छे लोग फेल हो जाएं।

Advertisement
Tags :
dance viral videoTrending NewsViral News
Advertisement
Advertisement