होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'लड़के को समझा लो, वरना राधा रानी के पास भेज देंगे', अभिनव अरोड़ा के मां-बाप को मिली धमकी

Abhinav Arora Threat : बाल संत के नाम से मशहूर अभिनव अरोड़ा के मां-बाप को धमकी मिली है। कहा गया है कि अपने लड़के को समझा लो वरना...
01:35 PM Oct 27, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Abhinav Arora Threat : अभिनव अरोड़ा नाम का बच्चा सोशल मीडिया से लेकर लोगों की जुबान पर चर्चा का विषय बना हुआ है। यह बच्चा 'बाल संत' के रूप में फेमस हुआ और अब विवादों में घिर गया है। सोशल मीडिया पर इसके कई वीडियो वायरल हुए, जिसमें इसके मां-बाप पर रील बनाने के लिए कुछ भी करने का आरोप लगा। इसी बीच अब खबर है कि अभिनव अरोड़ा के मां-बाप को धमकी मिली है कि अपने बच्चे को समझा लो वरना राधा रानी के पास भेज देंगे।

Advertisement

अभिनव अरोड़ा के ट्रोल होने पर उनके वकील किसलय पाण्डेय ने लोकल 18 से बात करते हुए बताया कि ये सब जो हो रहा है। ये कुछ खास लोगों द्वारा कुछ खास एजेंडे के लिए चलाया जा रहा है। पहले उन पर वीडियो बनाए गए और अब धमकी भी दी जा रही है। हमने पूरे कागजात के साथ पुलिस से शिकायत की है।

क्या बोले अभिनव के वकील?

किसलय पाण्डेय ने कहा कि हमें शक है कि ये सब योजनाबद्ध तरीके से किसी खास एजेंडे के तहत किया जा रहा है। अगर आप अभिनव अरोड़ा पर कोई वीडियो बना रहे हैं तो आपको उनका भी पक्ष लेना होगा लेकिन ये लोग उनका पक्ष ले नहीं रहे हैं बल्कि अपने मन से कुछ बना दे रहे हैं।

सोर्स : @kislaypanday/X

Advertisement

अभिनव के वकील ने यह भी कहा है कि अभिनव के पर्सनल वीडियो और फोटो निकाले जा रहे हैं और लोग अपने अपने वीडियो में इस्तेमाल कर रहे हैं। उससे वो पैसे कमा रहे हैं और व्यूज के लिए मिर्च मसाला लगा रहे हैं। हम सभी वीडियो बनाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की योजना बना रहे हैं और कार्रवाई शुरू हो भी चुकी है। हम छवि खराब करने, मानहानि और रंगदारी समेत कई मामलों में केस दर्ज करवा रहे हैं।

यह भी पढ़ें : क्‍या सच में ये Delhi Police है? चुनौती देते रहे हुड़दंगी..कुर्सी से टस से मस नहीं हुई पुल‍िस

वहीं एक स्क्रीनशॉट आया है, जिसमें अभिनव के माता के लिए संदेश लिखा है कि अपने लड़के को समझा लो वरना रील नहीं बना पाएगा। प्यार से समझा रहा हूं, हम उसको जल्द ही राधारानी के पास भेज देंगे। इसके बाद इसकी जानकारी अभिनव के वकील ने दी है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Abhinav AroraTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement