होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'बात कुछ और थी, बताई कुछ और गई' रामभद्राचार्य महाराज से डांट खाने के बाद अभिनव अरोड़ा का बयान वायरल

Abhinav Arora Viral Video : 'बाल संत' नाम के मशहूर अभिनव अरोड़ा ने रामभद्राचार्य महाराज से डांट खाने पर बयान दिया है, वह वायरल हो रहा है। उन्होंने कहा कि भक्ति पर सवाल उठाया जा रहा है , ये बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
10:55 AM Oct 28, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Abhinav Arora Viral Video :  'बाल संत' के नाम से मशहूर हुए अभिनव अरोड़ा पिछले कुछ समय से चर्चाओं में बने हुए हैं। विवाद तब और बढ़ गया जब जगतगुरु रामभद्राचार्य महाराज ने अभिनव अरोड़ा को अपने मंच से नीचे उतार दिया। इसका वीडियो वायरल हुआ। अब अभिनव अरोड़ा की इस पर सफाई सामने आई है और बताया है कि वीडियो पुराना है। उन्होंने यह भी कहा कि बात कुछ और थी, बताई कुछ और गई।

Advertisement

अभिनव अरोड़ा का वीडियो सोशल मीडिया पर जब वायरल हुआ तो लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू किया। इसी बीच उनके वकील ने भी कहा कि अभिनव अरोड़ा को छवि खराब करने वालों और एक तरफा वीडियो बनाने वालों पर कार्रवाई करेंगे। इसी बीच अब समाचार एजेंसी ANI से बात करते हुए अभिनव अरोड़ा ने कहा कि वीडियो पुराना है और जो बात थी, उसकी जगह कुछ और बताई गई है।

क्या बोले अभिनव अरोड़ा?

अभिनव का कहना है कि सच्चाई छुपाई गई, अफवाह उड़ाई गई। बात कुछ और थी, बताई कुछ और गई। मेरा वायरल वीडियो प्रतापगढ़ का बताया जा रहा है लेकिन ये झूठ है। ये वीडियो एक साल पुराना 2023 वृन्दावन का है। क्या आपके माता-पिता ने आपको नहीं डांटा है,अगर जगतगुरु रामभद्राचार्य जी ने मुझे डांट भी दिया तो इसे देश का सबसे बड़ा मुद्दा क्यों बनाया जा रहा है? ये तो किसी ने नहीं बताया कि इसके बाद जगतगुरु रामभद्राचार्य जी ने मुझे अपने रूम में बुलाकर आशीर्वाद दिया था।

Advertisement

अभिनव अरोड़ा का कहना है कि अब ऐसी स्थिति आ गई कि मैं स्कूल नहीं जा पा रहा हूं, मेरी बहन स्कूल नहीं जा पा रही है। सब दीपवाली की शॉपिंग कर रहे हैं लेकिन हमें धमकी दी जा रही है कि घर से बाहर मत निकलना, वरना जान से मार देंगे। इतना ही नहीं, अभिनव का कहना है कि धमकी भरे कॉल्स आ रहे हैं। अब तो मेरी मैया को फोन उठाने से भी डर लगता है।

यह भी पढ़ें : ‘लड़के को समझा लो, वरना राधा रानी के पास भेज देंगे’, अभिनव अरोड़ा के मां-बाप को मिली धमकी

अभिनव ने यह भी कहा है कि मुझे अभी तक मोटा और तोतला कहते थे, कोई दिक्कत नहीं थी लेकिन अब मेरी भक्ति पर सवाल उठाए जा रहे हैं, इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। मैं धर्म को सीखने की कोशिश कर रहा हूं। अभिनव का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Abhinav AroraViral News. Trending News
Advertisement
Advertisement