चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

हादसे के बाद हवा में लटक गई बस, अटक गईं लोगों की सांसें, वायरल हो रही फोटो

KSRTC Bus Accident: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे फोटो और वीडियो में हवा में लटकी एक बस को देखा जा सकता है। बताया जा रहा है कि एक्सीडेंट के बाद बस हवा में लटक गई लेकिन किसी की भी जान इस हादसे में
07:46 PM May 21, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

KSRTC Bus Accident : सड़क पर दुर्घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। इसके पीछे कई कारण होते हैं। कभी ओवर स्पीडिंग के कारण दुर्घटना होती है तो कभी गाड़ी में किसी खामी के कारण। बेंगलुरु में एक बस एक्सीडेंट के बाद इस कदर हवा में लटक गई कि उसमें सवार यात्रियों की सांसें अटक गईं। बस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Advertisement

डिवाइडर से टकराई बस

मिली जानकारी के मुताबिक, 18 मई को केएसआरटीसी की एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बस तुमकुरु रोड से नेलमंगला के पास मदनायकनहल्ली से गुजर रही थी, तभी ड्राइवर बस से कंट्रोल खो बैठा और डिवाडर से टकरा गया। डिवाइडर से टकराने के बाद आधी बस हवा में लटक गई, जिसे देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंच गए।

 

Advertisement

बताया गया कि इस दुर्घटना में ड्राइवर, कंडक्टर के साथ ही 6 यात्री घायल हुए हैं। गनीमत रही कि ब्रिज से नीचे नहीं गिरी और किसी की जान नहीं गई। बस के लटकने के बाद सभी यात्री तुरंत बस से नीचे उतर गए। सोशल मीडिया पर इस बस की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

कैसी हुई दुर्घटना?

बताया जा रहा है कि एक कार ने अचानक अपनी लेन बदल ली, जिसके बचाव के कारण ड्राइवर को बस की दिशा बदलनी पड़ गई। इससे वह बस से कंट्रोल खो बैठा और इस तरह का हादसा हो गया। दुर्घटना के बाद सभी यात्रियों को बस से सुरक्षित बाहर निकाल लिया, कुछ यात्री घायल हुए। मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: साइकिल वाले का चालान काटेगा क्या? ट्रैफिक पुलिसवाले के वीडियो पर आ रहे ऐसे-ऐसे कमेंट्स

हालांकि जिस तरह बस हवा में लटकी दिखाई दी, इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। बढ़ते जा रहे एक्सीडेंट के मामले पर सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट्स कर अपनी राय दी है। एक ने लिखा कि आजकल लोग बिना मोबाइल फोन के ड्राइविंग नहीं करते, यह भी बढ़ते हादसों का एक कारण है। एक ने लिखा कि अच्छे हाईवे बनने की वजह से लोग ओवर स्पीडिंग करते हैं और दुर्घटनाएं होती हैं।

Advertisement
Tags :
Trending News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement