होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

हाईवे पर अचानक लेन क्यों नहीं बदलनी चाहिए? ये वीडियो देख भूल कर भी नहीं करेंगे ये गलती

Accident Video Viral : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें हाईवे पर एक भीषण एक्सीडेंट होता दिखाई दे रहा है। अब लोग इस बात को लेकर कन्फ्यूज हैं कि गलती किसकी है।
12:29 PM Sep 30, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Accident Video Viral : ट्रैफिक नियमों का पालन ना करने पर कई बड़ी दुर्घटनाएं हो जाती हैं। हाई-वे या एक्सप्रेसवे पर चलते वक्त सावधानी से ओवरटेक करने और लेन ना बदलने की चेतावनी दी जाती है। ऐसा ना करने पर अंजाम क्या हो सकता है, इसका एक उदाहरण हम आपको दिखाने जा रहे हैं। किस तरह हाई-वे पर एक छोटी से गलती आपके और दूसरों के लिए जानलेवा हो सकता है, इससे जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisement

वायरल वीडियो में हाई-वे पर हुई एक दुर्घटना दिखाई दे रही है। कार के डैशकैम में ये घटना रिकॉर्ड हो गई। हाईवे पर दौड़ रही गाड़ियों के बीच तीन गाड़ियों में टक्कर हुई, सबसे पहले एक कार अचानक बिना इंडिकेटर के अपना लेन बदल ली। उसके पीछे एक तेज रफ्तार कार आ रही थी। पहली कार ने अचानक अपना लेन बदली, जिससे तेज रफ्तार कार चालक कंट्रोल नहीं कर पाया और टक्कर हो गई।

तीन कार आपस में टकराईं 

इस घटना में लेन बदलने वाली कार, पीछे से तेज रफ्तार से आ रही कार और एक आगे चल रही कार के बीच टक्कर हुई। आगे चल रही कार पलट गई, जबकि दो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गईं। इस घटना में किसी की जान गई है या नहीं, इसकी जानकारी नहीं है। जिस तरह से यह घटना हुई, उससे तमाम लोगों को सीख जरूर मिल रही है।


एक ने लिखा कि मुझे नहीं पता क्यों, लेकिन जीप मालिक और बीएमडब्ल्यू मालिक लगभग हमेशा बहुत ही खराब ड्राइवर होते हैं। एक ने लिखा कि यदि बीएमडब्ल्यू की गति अधिक नहीं होती तो यह दुर्घटना टाली जा सकती थी। एक ने लिखा कि दोनों की गलती है लेकिन बिना इंडिकेटर के लेन बदलना भी खतरनाक है और तेज रफ्तार से कार चलाना भी भयावह है। एक अन्य ने लिखा कि गलती लेन बदलने वाले चालक की ही है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : बीच पर दोस्त संग नहाने गई महिला हुई ‘गायब’, कुछ दिन बाद सामने आई सच्चाई

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि जीप कार के चालक की गलती है क्योंकि उसने अचानक से लेन में बदलाव कर लिया। हालांकि BMW ने कार को कंट्रोल करने की कोशिश लेकिन वह कामयाब नहीं हुआ, अगर BMW ने कंट्रोल करने की कोशिश ना की होती तो घटना भयावह होती है। एक अन्य ने लिखा कि इस तरह की घटना के लिए लापरवाही को ही जिम्मेदार कहा जाना चाहिए।

Open in App
Advertisement
Tags :
Accident video viralTrending NewsViral News
Advertisement
Advertisement