होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

90 साल की उम्र में पूर्व कांग्रेसी सांसद ने राम मंदिर में किया भरतनाट्यम, जमकर हो रही तारीफ

Ram Mandir Ram Darbar : 90 साल की उम्र में वैजयंती माला ने राम मंदिर के राग सेवा में हिस्सा लिया, भरतनाट्यम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कांग्रेस के टिकट पर सांसद रह चुकीं वैजयंती माला की सोशल मीडिया पर लोग खूब तारीफ कर रहे हैं।
12:49 PM Mar 01, 2024 IST | Avinash Tiwari
मशहूर अभिनेत्री वैजयंती माला
Advertisement

Ram Mandir Ram Darbar: अयोध्या में हुए राममंदिर निर्माण के बाद तमाम कलाकार 'रागसेवा' में शामिल हो रहे हैं। 22 जनवरी को राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा हुई और इसके चार दिन बाद 26 जनवरी से ही रामलला की राग सेवा शुरू हुई। 48 दिनों तक रामलला का दरबार में राग सेवा चलेगी। पूर्व कांग्रेस सांसद और जानी मानी अभिनेत्री ने भी राग सेवा में भाग लिया है, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisement

अभिनेत्री वैजयंती माला के डांस का वीडियो वायरल

90 साल की अभिनेत्री वैजयंती माला ने रामलला के मंदिर में राग सेवा अर्पित की। मंदिर में उन्होंने भरतनाट्यम डांस किया। उम्र के इस पड़ाव में डांस करते देख लोग हैरत में हैं। सोशल मीडिया पर उनके कई वीडियो और फोटो वायरल हो रहे हैं।

मालिनी अवस्थी ने शेयर किया वीडियो

मशहूर गायिक मालिनी अवस्थी ने वीडियो शेयर कर लिखा है कि हमारे यहां कला भक्ति का सर्वोच्च पद माना गया है, वैजयंती माला जी को देखकर यह बात बारबार सच साबित दिखती है। रामलला की रागसेवा में अयोध्या पधारीं वैजयंती माला जी को 90 वर्ष की आयु में नृत्य करते देख यही लगा, यही है भारतीय कला का आध्यात्मिक आंनद, मोक्ष की साधना, इस साधना की जय हो, इस आंनद की जय हो।


राम मंदिर के आधिकारिक X हैंडल से भी वैजयंती माला के कई फोटो शेयर किये गए हैं। वहीं तमाम लोग सोशल मीडिया पर उनके नृत्य का वीडियो शेयर कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया यूजर्स के कमेंट्स

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि वो कौन नेता थे, जिनको लगता था कि भारत में राम काल्पनिक थे। ये कांग्रेस की सांसद रही हैं। अयोध्या में प्रभु राम को भरतनाट्यम समर्पित कर रही हैं। आयु पता है? 90 साल। नाम है वैजयंती माला। एक ने लिखा कि लगता ही नहीं है कि इनकी उम्र इतनी अधिक है, हालांकि जबसे राम मंदिर निर्माण पूरा हुआ है, तबसे अच्छे अच्छे लोगों की भावना बदल गई है।

यह भी पढ़ें : दुल्हन की जिद पर बर्फ के बीच हुआ विवाह, -25 डिग्री तापमान में सजा मंडप! देखिए वीडियो

वैजयंती माला देश की जानी मानी अभिनेत्री, डांसर और डांस टीचर हैं। जिस ख्याति और लोकप्रियता के लिए आज अभिनेता अभिनेत्रियां परेशान रहती हैं, उसे सालों पहले पीछे छोड़ चुकी हैं। 1984 में कांग्रेस उम्मीदवार के तौर पर दक्षिण मद्रास (चेन्नई) लोकसभा सीट से उन्होंने चुनाव लड़ा था और जीत हासिल की थी।

Open in App
Advertisement
Tags :
Ayodhya Ram MandirTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement