खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पत्नी से ज्यादा कुत्ते से मोहब्बत करता है पति, आगरा के थाने में पहुंचा अजीबोगरीब केस

Agra : आगरा में पति और पत्नी के बीच एक पालतू कुत्ते को लेकर विवाद हो गया। दोनों को परिवार परामर्श केंद्र पर बुलाया लेकिन सुलह और समझौता नहीं हो सका है।
08:51 PM May 13, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Agra : कुत्तों को लेकर सोसाइटी में लड़ाई झगड़े हो चुके हैं। दो परिवारों के बीच मारपीट हो चुकी है लेकिन पति-पत्नी के बीच तनाव का कारण कुत्ता बन गया है। मामला इतना बढ़ गया है कि दोनों थाने पहुंच गए और परिवार परामर्श केंद्र में दोनों को समझाने की कोशिश हो रही है।

Advertisement

कुत्ते को लेकर हो गई भिड़ंत 

मामला उत्तर प्रदेश के आगरा का है। यहां की एक लड़की की शादी साल 2022 में दिल्ली के युवक के साथ हुई थी। शादी के बाद दोनों शांति से रह रहे थे लेकिन पत्नी को पति का डॉग लवर होना पंसद नहीं था। बताया गया कि अब यही डॉग लवर होना दोनों के बीच कलेश की वजह बन गया है।

दरअसल पति को कुत्ते पालने का शौक है, वह विदेशी नस्ल के कुत्ते से प्रेम करता है और अपने घर में रखा हुआ है जबकि पत्नी को कुत्ते बिलकुल पसंद नहीं थे। पति के ऑफिस से आने के बाद एक दिन दोनों में इतना विवाद हो गया कि पति ने पत्नी को घर से निकाल दिया। विवाद के पीछे की वजह थी, कुत्ते का बर्तन ना साफ होना।

यह भी पढ़ें: शादी को लेकर पूछे सवाल का जवाब दो, प्रियंका गांधी के टोकने पर राहुल बोले-जल्द करनी पड़ेगी

Advertisement

पति ऑफिस से घर आया तो देखा कि कुत्ते के खाने का बर्तन साफ नहीं है। उसने पत्नी से सफाई करने के लिए कहा तो उसने मना कर दिया। इस पर पति आक्रोशित हो गया और पत्नी को घर से बाहर निकाल दिया। पत्नी मायके चली गई और दो महीने से वहीं रह रही है। पहले दोनों थाने पहुंचे और फिर मामला परिवार परामर्श केंद्र पहुंचा।

यह भी पढ़ें: कोच के अंदर ‘टिंकू जिया’ पर अजीब डांस का वीडियो हुआ वायरल, यात्रियों का हंस-हंसकर पेट में दर्द

पत्नी ने साफ कह दिया है कि वह अपने पति के साथ रहना चाहती है लेकिन या तो कुत्ते रहेंगे या वो। बताया गया कि परिवार परामर्श केंद्र में दोनों की काउंसलिंग की गई लेकिन बात नहीं बन पाई है। दोनों को कुछ दिन बाद फिर से बुलाया गया और दोनों को समझाने की कोशिश की जाएगी।

Advertisement
Tags :
Agra Viral NewsTrending News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement