खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कपड़े फाड़े, मारपीट की, भद्दी बातें कहीं; प्रिंसिपल-टीचर की Fight का वीडियो वायरल

Agra Teacher Fight Viral Video : मामला आगरा का है,जहां एक स्कूल में महिला टीचर और प्रिंसिपल के बीच मारपीट हो गई। इस मामले को लेकर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई है।
02:38 PM May 03, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Agra Teacher Fight Viral Video : टीचर के ऊपर जिम्मेदारी होती है कि वह बच्चों को पढ़ाएं, लिखाएं और समाज के तौर-तरीके सिखाएं। हालांकि आजकल कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं, जिसमें शिक्षकों के व्यवहार पर सवाल उठाए गए। अब आगरा से भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जिसमें एक प्रिंसिपल और टीचर के बीच इस कदर मारपीट हुई कि देखने वाले हैरान हैं।

Advertisement

सीगना पूर्व माध्यमिक विद्यालय का है मामला 

पूरा मामला थाना सिकंदरा क्षेत्र के सीगना पूर्व माध्यमिक विद्यालय का है। यहां एक महिला टीचर के लेट आने पर प्रिंसिपल इस कदर भड़क गईं कि मारपीट और अभद्रता तक बात पहुंच गई। इस मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें टीचर और प्रिंसिपल के बीच बवाल दिखाई दे रहा है।

वीडियो में ना सिर्फ प्रिंसिपल और टीचर के बीच जुबानी जंग चल रही है बल्कि दोनों एक दूसरे के लिए अपशब्दों का भी प्रयोग करती दिखाई दे रही हैं। हैरानी की बात है कि इस दौरान वहां बच्चे भी मौजूद थे। एक अन्य वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रिंसिपल और टीचर के बीच मारपीट हो रही है।

यह भी पढ़ें : सावधान! पैकेट वाले Maaza में निकले कीड़े; वायरल हो रहा है वीडियो

Advertisement

प्रिंसिपल और टीचर ने एक दूसरे के कपड़े खींचे, जिससे कपड़े फट भी गए। आरोप है कि इस मारपीट में प्रधानाध्यापिका का ड्राइवर भी शामिल था। इस मामले को लेकर थाने में शिकायत भी दर्ज करवाई गई है। प्रधानाध्यापिका ने महिला टीचर गुंजा चौधरी के खिलाफ तहरीर दी है।

यह भी पढ़ें : लोकसभा चुनाव ना लड़ने पर प्रियंका गांधी ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

सोशल मीडिया पर भी यह वीडियो वायरल हो रहा है और इस पर वीडियो तमाम लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग महिला टीचर्स के व्यवहार में सवाल उठा रहे हैं, साथ ही दोनों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। हालांकि अभी तक पुलिस की तरफ से इस मामले पर कोई बयान नहीं दिया गया है।

Advertisement
Tags :
AgraTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement