होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video : 'सेक्स रैकेट में पकड़ी गई है बेटी', सुनते ही मां की हार्ट अटैक से मौत, सामने आया वीडियो

Agra Cyber Fraud : आगरा में साइबर फ्रॉड का एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। बेटी के सेक्स रैकेट में पकड़े जाने की बात सुनकर मां हार्ट अटैक से मर गई।
08:25 AM Oct 04, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Agra Cyber Fraud : साइबर फ्रॉड के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। इससे लगातार लोगों की जान भी जा रही है। कुछ लोग सुसाइड तक करने को तैयार हो जाते हैं। एक ऐसा ही मामला आगरा उत्तर प्रदेश से सामने आया है यहां एक महिला को कॉल आई कि आपकी बेटी सेक्स रैकेट में पकड़ी गई है। ये मां बर्दाश्त नहीं कर पाई और कुछ देर में उसे हार्ट अटैक आया और उसकी मौत हो गई। घर में लगे सीसीटीवी में यह घटना कैद हो गई।

Advertisement

महिला के पास साइबर आपराधियों ने कॉल करके कहा कि आपकी बेटी सेक्स रैकेट में पकड़ी गई है। अपराधियों ने धमकी देते हुए 1 लाख रुपये की मांग की और कहा कि अगर वह तुरंत पैसे नहीं दिए गए तो इसका वीडियो वायरल कर देंगे और तो और पुलिस केस भी होगा, बेटी को जेल भी जाना पड़ेगा। इससे परेशान तो होगी ही लेकिन बदनामी भी खूब होगी। यह सुनकर मां को गहरा सदमा लगा। घर में लगे सीसीटीवी में महिला की तबीयत बिगड़ने के बाद लोगों भागते देखा जा सकता है।

दावा- हार्ट अटैक से हुई महिला की मौत

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि महिला की तबीयत बिगड़ने की सूचना मिलने के बाद कई लोग उसके घर पहुंचे और तुरंत अस्पताल ले जाते दिखाई दे रहे हैं। घर के अन्य सदस्य भी महिला के घर पहुंचे और संभालने की कोशिश करने लगे। बताया गया कि महिला को हार्ट अटैक आया और उसकी मौत हो गई।

देखें वीडियो 


बताया जा रहा है कि महिला एक शिक्षिका थी और वह पढ़ाती थी। मृतक मालती शर्मा के बेटे दिव्यांशु ने बताया कि ​कॉल सुनकर मां परेशान हो गई थीं, मैंने पूछा तो उन्होंने ज्यादा कुछ नहीं बताया। बस इतना कहा कि किसी को पैसे भेजने हैं। बार-बार पूछने पर मां ने बताया कि बहन को पुलिस ने पकड़ लिया है, वह घबराई हुई थीं और उनकी सांस फूल रही थी। दिव्यांशु ने बताया कि जब मैंने कॉल वाले नंबर को देखा तो पता चला कि एक भारत का है और एक पाकिस्तान का है। इससे मुझे शक हुआ और बहन से बात की और मां को समझाया कि कुछ नहीं हुआ है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : त्योहार और उत्सव में क्या अंतर होता है? जवाब नहीं जानते होंगे 99% लोग

इस घटना के बाद अचनाक मालती शर्मा की हालत बिगड़ने लगी, उन्हें अस्पताल लेकर जाया गया लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। बेटे दिव्यांशु ने कहा कि फेक कॉल की वजह से मां को सदमा लगा और उनकी मौत हो गई। दिव्यांशु ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। आगरा पुलिस की मानें तो साइबर थाना एवं थाना जगदीशपुरा पुलिस को आवश्यक कार्यवाही हेतु निर्देशित किया गया है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement