होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

एम्स के डाक्टरों ने बार बाला के साथ लगाए 'ठुमके', सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

AIIMS Gorakhpur Doctor Viral Video: वीडियो में बड़ी संख्या में युवक हैं जो नाचते हुए डांसर से अश्लील हरकतें करते नजर आ रहे हैं।
05:48 PM Oct 09, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

अजीत सिंह, गोरखपुर 

Advertisement

AIIMS Gorakhpur Doctor Dance: भारत में डॉक्टरों को भगवान का दर्जा दिया गया है। लेकिन आए दिन अस्पतालों से मरीज व डॉक्टरों के बीच मारपीट, डॉक्टरों द्वारा मरीज के साथ बदसलूकी करने की खबरें आती हैं। अब एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल है, जिसमें कथित रूप से डॉक्टर बार बाला के साथ अश्लील डांस कर रहे हैं।

 

Advertisement

पैसे लूटा रहे डॉक्टर 

ये वीडियो गोरखपुर स्थित एम्स के इंटर्न डाक्टरों का बताया जा रहा है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर वायरल चंद मिनट के इस वीडियो में कुछ युवकों के बीच में एक डांसर है, उसने हाथ में नोट हैं। उसके आसपास डांस कर रहे कथित डॉक्टर पर उस पर पैसे लूटा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: घर की नौकरानी को कपल ने गिफ्ट किया iPhone, देखते ही आंखों में आ गए आंसू, देखें वीडियो

वीडियो में शराब और सिगरेट पीते नजर आए डॉक्टर

वीडियो में अश्लीलता है, इस कारण से हम उसे इस खबर के साथ आपको नहीं दिखा रहे हैं। वीडियो में युवक हाथ में शराब और सिगरेट लेकर मदहोश होकर नाचते दिखाई पड़ रहे हैं। यहां बता दें कि News24 इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

डॉक्टर की बर्थ डे पार्टी थी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वीडियो में दिख रहे सभी इंटर्न डॉक्टर हैं, ये वीडियो एक फॉर्म हाउस का है। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पुराने इस वीडियो में सभी डॉक्टर अपने साथी डॉक्टर की बर्थडे पार्टी में गए थे। जहां उनके लिए बार बालाओं, शराब और अन्य व्यवस्था की गई थी। इस पूरे मामले में एम्स प्रशासन ने जानकारी न होने की बात कही है।

एम्स प्रशासन को नहीं है कोई खबर

वीडियो में करीब 200 लोग हैं, जो नाचते हुए डांसर से अश्लील हरकतें करते नजर आ रहे हैं। इस पूरे मामले में गोरखपुर एम्स के पीआरओ डाक्टर आरुप मोहंती ने फोन पर कहा कि उन्हें वीडियो के बारे में कोई जानकारी नहीं है, उनका कहना था कि इस बारे में कोई शिकायत भी नहीं मिली है।

ये भी पढ़ें: परिवार के चार लोगों की जिंदगी ले गया मोबाइल फोन, चार्जिंग के वक्त हुआ धमाका और सब कुछ खत्म

Open in App
Advertisement
Tags :
trending videos
Advertisement
Advertisement