खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

25 हजार फीट ऊंचाई, अचानक चीखने लगे 400 पैसेंजर्स; हवाई जहाज पर गिरी थी बिजली! देखें वायरल वीडियो

Sky Lightening Hits Plane Video Viral: जहाज पर अचानक बिजली गिरी, जोरदार गर्जना हुई और पैसेंजर्स चिल्लाने लगे। मंजर इतना खौफनाक है कि देखकर रौंगटे खड़े हो जाएंगे। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसे देखकर यूजर्स ने भी प्रतिक्रियाएं व्यक्त कीं। आप भी देखिए वीडियो, ऐसा नजारा कभी कहीं देखा नहीं होगा।
04:15 PM Mar 10, 2024 IST | Khushbu Goyal
Sky Lightening Hits Plane Video Viral
Advertisement

Sky Lightening Hits Plane Video Viral: 25 हजार फीट की ऊंचाई पर 300 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हजार उड़ रहा था कि अचानक जोरदार गर्जना हुई और 400 पैसेंजर्स चीखने चिल्लाने लगे। एक शख्स खिड़की से कुदरत का कहर देख रहा था, लेकिन उसकी आंखें फटी की फटी रह गईं।

Advertisement

उसकी सांसें सूख गई थीं, क्योंकि हवाई जहाज पर बिजली गिरी थी। गनीमत रही कि जहाज सुरक्षित रहा, वरना जोरदार धमाके के साथ सभी पैसेंजर्स मारे जाते। मंजर इतना डरावना है कि वीडियो देखकर एक बार तो आपकी जान भी हलक में अटक जाएगी। डरावना नजारा देखना चाहते हैं तो सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो देखिए, कहेंगे किस्मत से दूसरा जीवन मिला 400 लोगों को?

 

Advertisement

16 सेकेंड का वीडियो, एयर कनाडा की फ्लाइट

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एयर कनाडा का बोइंग-777 विमान ने वैनकूवर एयरपोर्ट (Vancouver International Airport) से लंदन के हीथ्रो एयरपोर्ट के लिए उड़ान भरी थी। टेक ऑफ किया था कि मौसम खराब हो गया और बिजली कड़कने लगी, जो जहाज को चीरते हुए निकली गई।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर वीडियो को @thenewarea51 नामक अकाउंट से अपलोड किया गया। वीडियो सिर्फ 16 सेकेंड का है और इसे लाखों लोग देख चुके हैं। हजारों लोगों ने लाइक और शेयर भी किया है, लेकिन वीडियो वाकई देखने लायक है। ऐसा नजारा किसी ने कभी देखा नहीं होगा।

एक यूजर ने कमेंट में दिलचस्प जानकारी भी दी

वीडियो देखकर X यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं व्यक्त कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि इतना खौफनाक मंजर देखकर पायलट को अलर्ट रहने के लिए कॉफी पीने की जरूरत नहीं पड़ेगी। एक यूजर ने लिखा कि मंजर वाकई काफी डराने वाला है। एक और यूजर ने लिखा कि बिजली का स्पार्क ऐसा था, मानो हजारों वोल्ट की लाइन हो।

पोस्ट के एक कमेंट में लिखा था कि जानकारी चौंकाने वाली है, लेकिन काफी दिलचस्प है कि जहाज पर बिजली गिरने से कोई प्रभाव नहीं पड़ता, क्योंकि जहाज के बाहर की जो लेयर है, वह कार्बन से मिलकर बनी होती है। बिजली न गिरे, इसलिए तांबे की पतली परत इस पर चढ़ाई जाती है, लेकिन बिजली के टकराने की आवाज सुनी जा सकती है।

Advertisement
Tags :
aaj ka viral videoAeroplane viral videoTrending Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement