चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

विमान के यात्री का हुनर देख इंप्रेस हुई एयरहोस्टेस, हस्ताक्षर को बदला था पेटिंग में

Speed Painting Indigo Air Hostess: वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स कुछ ही देर में एयरहोस्टेस के हस्ताक्षर को एक खूबसूरत पेंटिंग में तब्दील कर दिया। हस्ताक्षर से बनी पेंटिंग को देखकर एयरहोस्टेस भी हैरान रह गई।
04:58 PM Mar 29, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Speed Painting Indigo Air Hostess: दुनिया भर में एक से एक टैलेंटेड लोग हैं, कोई मिनटों में स्केच बना देता है तो कोई आंखों पर पट्टी बांधकर कलाकारी करता है। सोशल मीडिया पर ऐसे एक पेंटर का वीडियो वायरल हो रहा है, जिनकी कलाकारी देखकर एयरहोस्टेस भी मुरीद हो गई। वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जिसे लाखों लोग देख चुके हैं।

Advertisement

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक एयरहोस्टेस ने सादे कागज पर अपना हस्ताक्षर कर जहाज में बैठे एक शख्स को दे दी। जहाज में बैठे एक शख्स ने इस हस्ताक्षर को खूबसूरत पेंटिंग में बदल दिया। दरअसल जहाज में बैठे शख्स ने एयरहोस्टेस के साइन के साथ पेंटिंग बनानी शुरू कर दी। स्केच पूरा होने के बाद शख्स ने अपना नाम लिखा और फ्लाइट अटेंडेंट को कागज दिखाया, जिसे देखकर वह हैरान रह गई।

वीडियो को speedpainter_rabinbar नाम के शख्स ने शेयर किया है, जिन्होंने खुद को वर्ल्ड रिकॉर्डधारी स्पीड पेंटर बताया है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 1 मिलियन से अधिक लोगों ने देखा है। वीडियो अब लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं जो इस स्पीड पेंटिंग पर हैरानी जता रहे हैं।

Advertisement

इंस्टाग्राम यूजर्स के कमेंट्स

एक ने लिखा कि इंडिया में टैलेंट की कोई कमी नहीं है। एक अन्य ने लिखा कि सिग्नेचर पर जब पेंटिंग शुरू की तो मुझे समझ ही नहीं आया कि ये क्या होने वाला है। एक ने लिखा कि अपने दिल की फीलिंग को पेंटिंग के जरिये बताने का तरीका अच्छा है। एक अन्य ने लिखा कि भाई कमाल की कलाकारी है, सैल्यूट है भाई को।

यह भी पढ़ें : मुख्तार की मौत के बाद वायरल हो रहा है योगी आदित्यनाथ का भाषण, माफियाओं पर क्या बोले थे सीएम?

एक अन्य ने लिखा कि फाइनल टच देखने के बाद तो एयरहोस्टेस का चेहरा देखने लायक था। एक ने लिखा कि इस तरह की पेंटिंग या स्केच बनाना बिलकुल भी आसान नहीं है। मेहनत, क्रिएटिविटी और सोच के बाद ही ये पेंटिंग निकलती है। एक अन्य ने लिखा कि ये तो काफी फेमस हैं लेकिन इस तरह पेंटिंग बनाकर दिखाना वाकई कमाल है।

Advertisement
Tags :
IndigoTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement