खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

फ्लाइट से उतरने में हुई देरी तो कप में ही किया टॉयलेट, फ्लाइट अटेंडेट के साथ भी गंदी हरकत; लगा भारी जुर्माना

Misbehave in Flight : फ्लाइट में यात्रा के दौरान कई बार यात्री आपत्तिजनक हरकतें कर चुके हैं। कुछ लोगों पर कार्रवाई होती है तो कुछ लोगों को बैन कर दिया जाता है। अब एक शख्स ने शर्मनाक हरकत की है, जिसके बाद उस पर कार्रवाई की गई है।
08:06 PM Apr 06, 2024 IST | Avinash Tiwari
प्रतीकात्मक तस्वीर
Advertisement

Misbehave in Flight : फ्लाइट में दुर्व्यवहार की आपने कई खबरें सुनी होगी। कई लोगों पर कार्रवाई हुई। हालांकि अब एक बार फिर एक शख्स ने फ्लाइट में यात्रा के दौरान गंदी हरकत की है। इस शख्स की हरकत सुनकर आपको भी गुस्सा आ सकता है। वहीं इस शख्स पर भारी जुर्माना तो लगा दिया गया है लेकिन सबके पास यही सवाल है कि क्या ये इस तरह की आखिरी घटना थी?

Advertisement

विमान में शख्स ने की गंदी हरकत

बताया गया कि ये घटना पिछले साल दिसंबर में एयर न्यूजीलैंड ऑकलैंड-सिडनी उड़ान में हुई थी। एक 53 साल का व्यक्ति विमान में ही टॉयलेट करने लगा। इसके बाद जब वह फ्लाइट से नीचे उतरने लगा तो उसने फ्लाइट अटेंडेट पर इसको गिरा भी दिया था। हालांकि विमान कंपनी की तरफ से इस शख्स पर भारी जुर्माना लगाया गया है।

होली नाम की एक यात्री जो अपनी 15 वर्षीय बेटी के साथ इसी फ्लाइट में यात्रा कर रही थीं, उन्होंने बताया कि हमें जब कप में टॉयलेट करने की आवाज सुनी तो मैं और मेरी बेटी एक दूसरे की तरफ देखने लगे। मुझे इस बारे में कोई शक नहीं है कि टॉयलेट नहीं कर रहा था। मैंने इसकी जानकारी स्टाफ को दे दी। बताया गया कि वह शख्स नशे में था।

यह भी पढ़ें : गजब! लड़की ने चालाकी से बचाई 15 महीने की बच्ची की जान, वायरल वीडियो आपने देखा क्या?

Advertisement

बताया गया कि यह घटना तब हुई थी जब विमान लैंड होने के बाद करीब 20 मिनट तक एयरपोर्ट पर खड़ा रहा। इसके बाद इस शख्स ने जहाज में ही खुद को हल्का कर लिया और उतरने के दौरान उसका संतुलन बिगड़ गया। संतुलन बिगड़ने के बाद कप में मौजूद टॉयलेट एयर पोर्ट स्टाफ के ऊपर गिर गया था। इस घटना के बाद शख्स पर 600 ऑस्ट्रेलियाई डॉलर का जुर्माना लगाया गया है।

यह भी पढ़ें : पति-पत्नी के बीच है 20 इंच का अंतर, जोड़ी को देखते ही लोग पूछने लगते हैं ‘गंदा’ सवाल

वहीं महिला ने यह भी बताया कि इस घटना के बाद उसकी बेटी सदमे में है और अब वह अकेले यात्रा करने से डर रही है। महिला यात्री ने यह भी कहा कि वह शायद देरी की वजह से टॉयलेट को रोक नहीं पाया और एक कप में करने के बाद उसे शौचालय में फेंकना चाहता था। हालांकि वह इतने नशे में था था कि संभाल ही नहीं पाया।

Advertisement
Tags :
AirportTrending NewsViral News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement