चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सपा मुखिया अखिलेश यादव की बेटी का भाषण सुना क्या? अदिति की जमकर हो रही है तारीफ

Akhilesh Yadav Daughter Viral Video : समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव की बेटी अदिति यादव लोकसभा चुनाव में प्रचार कर रही हैं। मैनपुरी के बाद वह कन्नौज पिता के पक्ष में मतदान करने की अपील करने पहुंची।
06:49 PM May 08, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Akhilesh Yadav Daughter Viral Video : लोकसभा चुनाव के बीच उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव की बेटी अदिति यादव भी चर्चाओं में हैं। वह लगातार क्षेत्रों में भ्रमण कर रही हैं और लोगों से वोट मांग रही हैं। इस वक्त अदिति यादव का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको लेकर लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Advertisement

बताया जा रहा है कि अदिति कन्नौज में चुनाव प्रचार करने पहुंची, जहां से सपा मुखिया अखिलेश यादव खुद चुनाव लड़ रहे हैं। अदिति ने सीधे लोगों से मुलाकात करने के साथ ही नुक्कड़ सभाओं को भी संबोधित किया।एक सभा को संबोधित करतीं अदिति यादव का वीडियो वायरल हो रहा है।

भाषण में अदिति नपे-तुले शब्दों में अपनी बात कह रही हैं, जो भी कह रही हैं अपने मन से कह रही हैं। लोगों को संबोधित करते हुए अदिति ने कहा कि मेरी मां और पापा (डिंपल-अखिलेश) ने कन्नौज में विकास के बहुत काम किए हैं। हम काम के आधार पर अपने पिता जी के लिए वोट मांगने आए हैं।" इसके साथ ही उन्होंने सपा सरकार में कराये गए कामों को गिनाया।


अदिति के इस वीडियो को लेकर X पर एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि अखिलेश यादव अपनी बेटी की अच्छी राजनीतिक ट्रेनिंग करा रहे हैं। हो सकता है कि साल 2027 में अदिति को मैदान में उतारा जाए। अदिति यादव सौम्य हैं, हंसमुख हैं अच्छा बोलती हैं। एक अन्य ने लिखा कि अदिति यादव अभी ट्रेनिंग पर हैं, बस उन्हें ऐसे लोगों से दूर रहना है, जो स्वार्थ के कारण करीबी बनने का दिखावा करें।

Advertisement

यह भी पढ़ें : मुझे गाड़ी से कुचलने की कोशिश हुई…अखिलेश यादव के नेता के BJP वर्करों पर गंभीर आरोप, वीडियो वायरल

एक ने लिखा कि मुझे लगता है 2027 में फर्स्ट टाइम वोटर्स और युवाओं को सपा से जोड़ने में वे बड़ी भूमिका निभा सकती हैं। उनके भाषणों में मेच्योरिटी है, जो सपा के लिये शुभ संकेत है। एक अन्य ने लिखा कि उनके बोलने के तरीके से पता चल रहा है कि वो साफ सुथरी राजनीति करेंगी और सही शब्दों का चयन करेंगी। हालांकि राजनीति में कब कौन बदल जाए कुछ नहीं कहा जा सकता।

Advertisement
Tags :
Akhilesh YadavTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement