चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

शर्मनाक करतूत कैमरे में कैद! महिला पर्यटक को Kiss करने की कोशिश करने लगा शख्स, वीडियो वायरल

Foreign Vlogger Couple Sexually Harassed : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें केरल का एक शख्स विदेशी महिला पर्यटक को जबरन किस करने की कोशिश करता दिखाई दे रहा है। महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है।
11:49 AM Apr 26, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Foreign Vlogger Couple Sexually Harassed : केरल में विदेशी महिला पर्यटक के साथ शर्मनाक हरकत की गई है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अमेरिकी महिला व्लॉगर 19 अप्रैल को त्रिशूर पूरम उत्सव में हिस्सा लेने पहुंची थी। महिला ने आरोप लगाया है कि इस दौरान उसे यौन उत्पीड़न का सामना करना पड़ा।

Advertisement

केरल में विदेशी महिला का यौन उत्पीड़न

अमेरिका के रहने वाले कपल मैकेंजी और कीनन केरल घूमने पहुंचे थे। इस दौरान उनके साथ शर्मनाक हरकत हुई, जिसका एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में एक शख्स महिला को जबरन किस करने की कोशिश करता दिखाई दे रहा है। इंस्टाग्राम अकाउंट 'UNSTUK with Mac & Keen' पर इसका वीडियो भी शेयर किया गया है।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि महिला एक शख्स से बातचीत का वीडियो रिकॉर्ड कर रही थी। इसी दौरान शख्स यह कहकर महिला के पास आ गया कि आपसे मिलकर अच्छा लगा और Kiss करने की कोशिश करने लगा। महिला के साथी ने बताया कि वह शख्स पिता की उम्र का था, उम्र करीब 50 साल थी।


मिली जानकारी के मुताबिक, अमेरिकी कपल ने इस मामले को लेकर किसी भी तरह की शिकायत दर्ज नहीं करवाई है। हालांकि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर तमाम लोग आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं और पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की सलाह दे रहे हैं।

Advertisement

 यह भी पढ़ें : बहन की कब्र पर व्लॉगिंग करने लगी पाकिस्तानी लड़की, लोगों ने लगाई लताड़

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि इस मामले को लेकर पुलिस में इसकी शिकायत जरूर दर्ज करवाएं, ये तो साफ-साफ शोषण है। एक ने लिखा कि इस तरह के लोग लगभग हर जगह मिल जाएंगे लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि सब लोग ऐसे ही हैं। एक ने लिखा कि ये लोग भारत की छवी को बदनाम कर रहे हैं, पुलिस को स्वतः संज्ञान में लेकर कार्रवाई करनी चाहिए।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral VideoYouTuber
Advertisement
Advertisement