चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

इंसानों का खून पीने वाली महिला आखिर कौन? अजीब लत के बारे में जान मां भी लगी थी रोने

Woman Drink Human Blood : 29 साल की इस महिला ने बताया है कि अगर इसे खून ना मिलने तो वह आक्रामक हो जाती है और इसके अंदर चिड़चिड़ापन आ जाता है। महिला ने बताया कि बचपन से ही वह ऐसा करती आ रही है। उसका कहना है कि शायद ही वह इस लत को छोड़ पाए।
08:12 PM Mar 28, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Woman Drink Human Blood : लोग नशे, शराब, ड्रग्स के आदी होते हैं लेकिन एक महिला जो इंसानों का खून पीने की आदी है। इस महिला को सुबह उठते ही इंसान के खून की जरूरत होती है, अगर वह आराम करना चाहती है तो भी उसे इंसानों का खून चाहिए होता है। इतना ही नहीं, यह महिला इंसानों के खून से ही कुछ खाना भी पकाती है। कई इंटरव्यू में इस महिला ने अपनी इस अजीब लत के बारे में बताया है।

Advertisement

खून पीने वाली महिला

अमेरिका के कैलिफोर्निया के लैंकेस्टर की रहने वाली 29 साल की मिशेल ने बताया कि बचपने से ही वह खून पीने की शुरुआत कर चुकी है। इसने बताया कि पहले यह सुअर का खून पी रही थी। धीरे-धीरे यह इंसान के खून की आदी हो गई। ये महिला कभी कभी सीधे गिलास में लेकर खून पी जाती है तो कभी इसे भोजन के साथ पकाती है। महिला का कहना है कि खून पीकर वह ऊर्जावान महसूस करती है।

जानवरों का खून पीने से नहीं है दिक्कत

डॉक्टर से बातचीत करते हुए इस महिला ने बताया कि कभी वह सूअर का खून पीती है तो कभी गाय या भैस का खून, वह इंसानों का खून भी पीना पसंद करती है। महिला ने बताया कि जिस हिसाब से खून उपलब्ध रहता है वह उसी हिसाब से पीती है। कई बार वह दिन भर में एक लीटर खून पी जाती है। इस महिला का कहना है कि कई बार वह अपने जानने वालों का दोस्तों के शरीर से सीधे खून को पी जाती है।

यह भी पढ़ें : छी! फालूदा खाने से पहले देख लें ये वीडियो, काजू-किशमिश के बीच मिला कीड़ा; वीडियो वायरल

Advertisement

उसने बताया कि अगर उसे खून ना मिले तो वह परेशान हो जाती है। उसके अंदर चिड़चिड़ापन आ जाता है और आक्रामक हो जाती है। घर से निकलना बंद कर देती है। खून पीने वाली महिला मिशेल ने बताया कि जबसे उसने अपनी इस आदत के बारे में बात की है, तबसे बहुत कुछ बदल गया है और इंसान का खून मिलना मुश्किल हो गया है। हालांकि मुझे नहीं लगता कि मेरी ये आदत छूटने वाली है।

यह भी पढ़ें : ये कैसी गुंडागर्दी! कार समेत बुजुर्ग को भी उठा ले गए नोएडा अथॉरिटी के लोग, वीडियो वायरल

मिशेल ने बताया कि हर किसी के खून का टेस्ट अलग-अलग होता है। उसने बताया कि मुझे पढ़ते, आराम करते, टीवी देखते या पेंटिंग करते समय खून पीना पसंद है। इस लड़की की बात सुनने के बाद डॉक्टर का कहना है कि ये बहुत रिस्की है। इससे वायरल इंफेक्शन, HIV समेत कई गंभीर बीमारियां हो सकती हैं। वहीं लड़की ने जब अपनी मां से इस बात को शेयर किया तो वह भी परेशान हो गई थीं और रोने लगी थीं।

Advertisement
Tags :
odd newsTrending NewsViral News
Advertisement
Advertisement